#SmritiIrani इसे कहते हैं.... हिसाब बराबर?

#SmritiIrani इसे कहते हैं.... हिसाब बराबर?

प्रेषित समय :20:33:52 PM / Mon, Jun 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). इस वक्त देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 में किसी की हार की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है.... नरेंद्र मोदी की सबसे करीबी पूर्व मंत्री स्मृति ईरानी की?
अपने संपूर्ण कार्यकाल में वे केवल और केवल राहुल गांधी पर निशाना साधती रहीं, तो सियासी मर्यादा लांघ कर सोनिया गांधी पर भी टिप्पणियां की, लेकिन.... इसका हिसाब अमेठी की जनता ने चुनाव में हराकर कर दिया!
दिलचस्प बात यह है कि.... स्मृति ईरानी की हार ने सुधीर चौधरी को भी हिसाब बराबर करने का अवसर दे दिया, कभी उन्होंने जेल की याद दिलाई थी, तो.... सुधीर चौधरी ने मोदी सरकार के हारे हुए मंत्रियों की समीक्षा करते हुए स्मृति ईरानी की हार का जोरदार वर्णन किया, उन्होंने बताया कि हारे हुए मंत्री में सबसे टॉप पर स्मृति ईरानी हैं और वह बड़े अंतर से चुनाव हारी हैं? 
अमेठी में जिनसे स्मृति ईरानी चुनाव हारी उनके परिवार पर भी चुनाव से पहले निशान साधा, लेकिन.... अमेठी से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत कर संसद तक का सफर तय करने वाले किशोरी लाल शर्मा की बेटी अंजलि ने पिता की जीत पर स्मृति ईरानी जैसी अमर्यादित प्रतिक्रिया नहीं दी! 
खबरों की माने तो- अंजलि ने कहा कि नौकर, चपरासी, प्रॉक्सी, चींटी बोलो...अब कोई फर्क नहीं पड़ता, नंबर आपको बता रहे हैं, रिजल्ट आपको बता रहे हैं, जो भी बोला उन्होंने उनके खिलाफ गया? 
अंजलि ने कहा कि स्मृति आगे क्या करेंगी इस पर हम लोग कुछ कहने लायक नहीं हैं, यह उनका फैसला होगा? 
किशोरी लाल की बेटी ने कहा कि- स्त्री, किसान, युवा न्याय पर हमारा फोकस होगा, अमेठी और रायबरेली हमेशा से हमारा परिवार रहा है!

https://x.com/ygauravyadav/status/1799158092158075112

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस कार्यसमिति में एक सुर में उठी मांग राहुल गांधी बनें लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष

राहुल गांधी को मिली राहत, मानहानी केस में बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट ने दी जमानत

राहुल गांधी ने कहा, मोदी-शाह ने निवेशकों के डुबा दिए 30 लाख करोड़ रुपए, सबसे बड़ा घोटाला यही है..!

राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस: सरकार बनाने पर कहा- इंडिया गठबंधन की बैठक मे मिलकर लेंगे निर्णय

कांग्रेस की बैठक के बाद बोले राहुल गांधी, यह एग्जिट पोल नहीं, बल्कि मोदी पोल है