कोटा में ऑल इंडिया रेलवे पेंशनर्स वेलफेयर फेडरेशन की साधारण सभा संपन्न, इन समस्याओं पर हुई चर्चा

कोटा में ऑल इंडिया रेलवे पेंशनर्स वेलफेयर फेडरेशन की साधारण सभा संपन्न, इन समस्याओं पर हुई चर्चा

प्रेषित समय :16:53:49 PM / Sat, Jun 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोटा. ऑल इंडिया रेलवे पेंशनर्स वेलफेयर फेडरेशन (एआईआरपीडबलूएफ) के तत्वाधान में आज शनिवार 15 जून को रेलवे पेंशनर्स की आम सभा आयोजित की गई. फेडरेशन के मंडल अध्यक्ष जी पी सिंह ने अध्यक्षीय उद्बोधन में संस्था की गतिविधियों की एवं आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी.

मंडल सचिव डी के अरोड़ा ने संस्था की कार्यप्रणाली की जानकारी देते हुए एजेंडा अनुसार सभी मुद्दों पर चर्चा की, जिसमें मुख्यता चिकित्सा संबंधी, मेंबरशिप संबंधी, व्हाट्सएप ग्रुप संबंधी और कम्युटेशन संबंधी मुद्दे रहे. सदस्यों ने खुलकर अपनी बात रखी और कुछ महत्वपूर्ण सुझाव रखे.

काम. गालव ने मेडिकल, कम्युटेशन की विस्तार से दी जानकारी

 मीटिंग को डबलूसीआरईयू के महामंत्री मुकेश गालव, श्री इरशाद खान एवं नरेश मालव ने एड्रेस किया. श्री गालव जी ने पेंशनर्स हेतु मेडिकल, कम्युटेशन और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी से अवगत करवाया. महिला सदस्यों ने भी अपने विचार और संस्थागत सुझाव रखे. सचिव डी के अरोड़ा ने संचालन किया और अंत में हरीश खांडेकर ने वोट ऑफ थैंक्स दिया. लगभग 250 सदस्य उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट ने खारिज की रेलवे की याचिका, 34 वर्ष से 9 हजार रुपए के लिए चल रहा विवाद..!

रेलवे अधिकारियों ने बैठक में अपनी समस्याओं को उठाया

MP: रेलवे स्टेशन में ढाई वर्ष के बच्चे की हत्या, चीख पड़े माता-पिता, दम्पति ने आरोप लगाया पुलिस ने नहीं की मदद, दे रहे थे गालियां

रेलवे द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर जागरूकता रैली एवं विविध कार्यक्रम का किया आयोजन