'टाइटैनिक' के बाद केट हुई थीं बॉडी शेमिंग की शिकार


प्रेषित समय :11:30:51 AM / Sun, Jun 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री केट विंसलेट अभिनय के अलावा अपने बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं। वे अक्सर लिंग भेद और बॉडी शेमिंग जैसे विषयों पर अपनी राय देती रहती हैं। हाल ही में वैरायटी मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री 'टाइटेनिक' के दिनों में अपने साथ हुए बॉडी शेमिंग के विषय में खुलकर बातें करती नजर आईं। 

केट विंसलेट जेम्स कैमरून कीआगामी फिल्म 'अवतार 3' में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं इस साल मेट गाला में मौजूद अभिनेत्रियों को देखकर काफी खुश हुई। वहां सब अपने-आप में खुश और अपने शरीर के साथ संतुष्ट नजर आ रही थीं'। केट विंसलेट अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, 'आज का दौर 1998 वाले दौर से काफी अलग है। आज अभिनेत्रियां अपने शरीर को लेकर आजाद हैं। उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार नहीं होना पड़ता है। मैं इस बदलाव से खुश हूं'। 

केट विंसलेट ब्लॉकबस्टर रोमांटिक-ट्रेजेडी 'टाइटैनिक' के बाद ग्लोबल स्टार बन गई थीं। उन दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, 'टाइटेनिक के बाद मुझे काफी बॉडी शेम किया गया था। मीडिया में खुलकर मेरे शरीर के ऊपर टिप्पणी की गई थी और इस बात का असर कई वर्षों तक मेरे साथ रहा था। मैं इस बात से काफी प्रभावित हुई थी'। 

आज के दौर के बारे में बातें करते हुए केट विंसलेट कहती हैं, 'अब अभिनेत्रियों को पता है कि मीडिया में खुलेआम उनके शरीर पर टिप्पणी नहीं की जा सकती है और इस आजादी को वे महसूस कर पाती हैं। हमारे दौर में हमें ये आजादी नहीं थी'। 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रामोजी फिल्म सिटी के मालिक और प्रोड्यूसर रामोजी राव का 87 वर्ष की आयु में निधन

फिल्म रिव्यू मुंज्या- हॉरर फिल्म में डर वाली बात नहीं

एक्शन-थ्रिलर फिल्म महारागनी का जबरदस्त टीजर रिलीज