भोजपुरी एक्ट्रेस चिराग पासवान की दीवानी हुईं

भोजपुरी एक्ट्रेस चिराग पासवान की दीवानी हुईं

प्रेषित समय :10:29:37 AM / Tue, Jun 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लोकसभा 2024 का चुनाव जीतने के बाद से ही चिराग पासवान चर्चा में हैं। इससे पहले चिराग की इतनी बात शायद ही कभी हुई हो,  जितनी कि अब हो रही है। खासकर चिराग के क्यूट लुक और उनके स्टाइल पर तो लड़कियां फिदा होती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर हर तरफ चिराग से जुड़े रील्स और तस्वीरें ही देखने को मिल रही है, जिसे देख चिराग की फीमेल फैंस उनपर मर मिटने को तैयार नजर आ रही हैं।

चिराग पर फिदा होने वाली जिस भोजपुरी एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं तो वो निशा दुबे हैं। निशा दुबे भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस की उम्र 25 साल की हैं और वो 45 साल के चिराग पासवान की दीवानी हो बैठी हैं। हाल ही में निशा ने अपने इंस्टा पर चिराग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चिराग मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो के बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक डायलॉग सुनाई देता है कि 'औरत को आखिर चाहिए क्या?' इसके बाद चिराग का वीडियो आ जाता है, जिसमें वो अपना नाम लेते दिख रहे हैं। वीडियो में चिराग का मासूम चेहरा और उनकी हंसी देख कोई भी अपना दिल हार बैठे। कुछ यही हाल निशा दुबे का भी हुआ है। 

निशा ने चिराग के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट है।' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके इस वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रवीना टंडन पर मारपीट का आरोप: पीड़ित का दावा- नशे में चूर थीं एक्ट्रेस

शुभमन गिल 10 साल बड़ी रिद्धिमा पंडित से करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शादी के 4 साल बाद तलाक ले रही एक्ट्रेस नीति टेलर? इंस्टाग्राम से हटाईं फोटो