UP: ईद पर एक साथ उठे चार बेटियों के जनाजे, नदी में नहाने गईं चार लड़कियों की डूबने से हुई थी मौत

UP: ईद पर एक साथ उठे चार बेटियों के जनाजे, नदी में नहाने गईं चार लड़कियों की डूबने से हुई थी मौत

प्रेषित समय :15:26:59 PM / Tue, Jun 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर जनपद में बकरीद त्योहार को ननिहाल में मनाने आईं चार लड़कियां कुआनों नदी नहाने चली गईं. गहराई में जाने से वह डूब गईं और चारों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने शवों को नदी से निकाला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. चार लड़कियों की मौत से गांव में कोहराम मचा है.

थाना रेहरा बाजार के कालूबनकट के निवासी राजू की चार लड़कियां अपने ननिहाल मसिहाबाद ग्रिन्ट में नाना अहमद अली के यहां बकरीद का त्योहार मनाने सोमवार को गईं थीं. दोपहर चार बजे के करीब चारों गर्मी से ऊब कर गांव के पास स्थित कुआनो नदी चली गईं. घर से बकरी लेकर निकलीं और बताया कि चराने जा रही हैं.

कुछ देर बाद चारों नहाने के लिए नदी में चली गईं. गहरे पानी में जाने से डूबने लगीं तो शोर मचाया. जब तक गांव के लोग आते, तब तक चारों डूब गईं. स्थानीय लोगों ने चारों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब शाम सात बजे निकाला. चारों की मौत डूबने से हो चुकी थी. जिसमें रेशमा (13), अफसाना (11), गुड्डी (9) लल्ली (7) की पहचान हुई. चारों राजू की बेटियां थीं.

घटनास्थल पर सूचना के बाद उपजिलाधिकारी उतरौला अवधेश कुमार, तहसीलदार शैलेन्द्र सिंह, सीओ उतरौला प्रमोद कुमार मौके पहुंचे. एसडीएम ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है. जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने घटना पर दुख जताया. कहा कि नियमानुसार पीडि़त परिवार को राहत सहायता दी जाएगी. मौके पर टीम भेजकर रिपोर्ट ली गई है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी-बीजेपी से खटास के बीच संघ प्रमुख का यूपी में प्रवास

यूपी में ट्रांसफर पॉलिसी में हुआ बदलाव: सीएम योगी ने कैबिनेट मीटिंग में लिए 41 बड़े फैसले

यूपी : उपभोक्ताओं को बिजली विभाग का झटका, अब नया कनेक्शन लेना होगा महंंगा

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बिहार का दो लाख का इनामी बदमाश