MP: मां के चांटा मारने से भड़का बेटा, कर दी हत्या, घर में ही दफना दी लाश, तीन दिन वहीं शराब पार्टी करता रहा, सिर मुंडवाने पर पकड़ा गया

MP: मां के चांटा मारने से भड़का बेटा, कर दी हत्या, घर में ही दफना दी लाश, तीन दिन वहीं शराब पार्टी करता रहा, सिर मुंडवाने पर पकड़ा गया

प्रेषित समय :21:08:46 PM / Tue, Jun 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, मंदसौर. एमपी के मंदसौर स्थित भानपुरा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर शराबी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर लाश को घर में ही दफना दिया. इसके बाद तीन दिन तक दोस्त के साथ घर में ही बैठकर शराब पार्टी करता रहा. युवक ने सिर मुंडवाया तो पुलिस को संदेह हुआ. जिसपर पुलिस ने आरोपी बेटे व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कचहरी चौराहा निवासी कमलेश पिता कन्हैयालाल धोबी उम्र 35 वर्ष ने अपने दोस्त संतोष पिता बंसतीलाल 50 वर्ष के साथ 12 जून को भानपुरा के बड़ा महादेव रोड पर सुबह से लेकर शाम तक शराब पार्टी की. इसके बाद रात दस बजे के लगभग दोस्त के साथ घर पहुंचा. मां गंगाबाई ने बेटे कमलेश को इस हालत में देखा तो गुस्से में चांटा मार दिया. मां का चांटा मारना बेटे कमलेश को नगवार गुजरा उसने दोस्त के साथ मां गंगाबाई को बुरी तरह पीटा, जिससे लडख़ड़ा कर गंगाबाई गिरी तो उनका सिर पत्थर से टकराने के कारण मौत हो गई.

गंगाबाई की मौत के बाद बेटे कमलेश व उसके दोस्त ने सेप्टिक टेंक के लिए खोदे गए गड्ढे में मां की लाश को दफना दिया, इसके बाद गद्दा बिछा दिया. इसके बाद यही पर तीन दिन तक दोस्त के साथ शराब पार्टी करता रहा. जब दुर्गंध फैली तो घर में ताला लगाकर ननिहाल चला गया. जहां पर मुंडन कराकर तीन दिन बाद वापस आ गया. दूसरी ओर सास के नजर न आने पर दामाद को किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी. वहीं कमलेश को सिर मुंडाए देख संदेह हो गया. पुलिस ने संदेह के आधार पर कमलेश  धोबी व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया. पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर प्रकरण दर्ज किया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-काश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला: एमपी के छिंदवाड़ा का जवान कबीर दास शहीद, 8 दिन पहले ड्यूटी पर लौटा था

एमपी हाईकोर्ट ने कहा, रद्द नहीं होगी भोजपुरी गायिका नेहासिंह पर एफआईआर, विशेष ड्रेस को व्यंग्य से जोडऩा सही नहीं

एमपी में 3 दिन होगी ताबड़तोड़ प्री-मानसून बारिश, आईएमडी ने जारी किया येलो अलर्ट

एमपी के सिवनी जिले में आकाशीय बिजली ने ली दो मजदूरों की जान, 14 झुलसे