फिल्म रिव्यू: हद से ज्यादा बोर फिल्म- इश्क विश्क रिबाउंड

फिल्म रिव्यू: हद से ज्यादा बोर फिल्म- इश्क विश्क रिबाउंड

प्रेषित समय :10:54:18 AM / Fri, Jun 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन की यह डेब्यू फिल्म है, जिनकी एक्टिंग आपको थोड़ी-बहुत किम शर्मा की याद दिला सकती है. वहीं बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाले जिबरान खान की बतौर हीरो पहली फिल्म है. इनके अलावा रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म की पूरी कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें रोहित सराफ ‘राघव’, पश्मीना रोशन ‘सान्या’, जिबरान खान ‘साहिर’ और नायला ग्रेवाल ‘रिया’ की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में राघव, सान्या और साहिर बचपन के जिगरी दोस्त हैं और बड़े होने के साथ-साथ साहिर और सान्या की दोस्ती प्यार में बदल जाती है. उधर, राघव को अपने कॉलेज की एक लड़की रिया से प्यार हो जाता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब साहिर और सान्या का ब्रेकअप हो जाता है और राघव-सान्या एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. अब सवाल ये उठता है कि अगर राघव-सान्या एक दूसरे प्यार करने लगते हैं, तो साहिर और रिया का क्या होगा. अगर आप ये सोच रहे हैं कि राघव-सान्या के बाद साहिर-रिया के बीच प्यार पनपने लगेगा, तो आपकी सोच कितनी सही है… ये जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी.

वैसे, फिल्म काफी छोटी है, क्योंकि इसमें सेंसर बोर्ड की कैंची भी चली है. इसलिए 2 घंटे के अंदर आप फिल्म देखकर सिनेमाघर से बाहर निकल जाएंगे. वैसे फिल्म की कहानी नई नहीं है, लेकिन फिल्म के अंत में आपको थोड़ी सा ट्विस्ट देखने को जरूर मिलेगा, जिसकी आप पूरी फिल्म में कल्पना नहीं करेंगे. फिल्म का पहला हाफ थोड़ा इंटरेस्टिंग है, लेकिन सेकेंड हाफ काफी बोर करता है. फिल्म की कहानी भी काफी स्लो हो जाती है.

वैसे, फिल्म में आपको देहरादून की खूबसूरती जरूर देखने को मिलेगी. फिल्म की शूटिंग मुंबई और देहरादून में की गई है, लेकिन ज्यादातक सीन देहरादून में ही शूट किए हैं. डायरेक्शन की बात की जाए तो निपुण धर्माधिकारी ने अच्छा काम किया है. अभिनय की बात करें तो चारों मुख्य किरदारों ने आपको रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की एक्टिंग ज्यादा पसंद आएगी. वहीं, जिबरान और नैला ग्रैवाल ने भी अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. रोचक कोहली और अनु मलिक के संगीत हैं.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म रिव्यू मुंज्या- हॉरर फिल्म में डर वाली बात नहीं

एक्शन-थ्रिलर फिल्म महारागनी का जबरदस्त टीजर रिलीज