Bihar: ससुर को हुआ अपनी ही बहु से इश्क, पूरी जायदाद करने जा रहा था उसके नाम, फिर बेटे ने जमकर की पिटाई

Bihar: ससुर को हुआ अपनी ही बहु से इश्क, पूरी जायदाद करने जा रहा था उसके नाम, फिर बेटे ने जमकर की पिटाई

प्रेषित समय :17:14:14 PM / Sat, Jun 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग को उसके बेटे ने भरी कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर मारा. इस दौरान पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक, जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव के रहने वाले बुजुर्ग अपने बड़े बेटे की पत्नी यानी बड़ी बहू के नाम अपनी पुश्तैनी जमीन की रजिस्ट्री करने कोर्ट पहुंचे थे. इसी दौरान बुजुर्ग का छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ कोर्ट पहुंच गया और पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी.

भाभी के साथ है पिता का अवैध संबंध

बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले बेटे ने वहां मौजूद लोगों को बताया कि उसके पिता का बड़ी बहु के साथ पिछले 20-25 साल से अवैध संबंध है. इसी वजह से वह पुरखों की संपत्ति अपनी बड़ी बहू को दे रहा था और आज जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए कचहरी पहुंचा था. मना करने के बाद भी जब बुजुर्ग मानने को तैयार नहीं हुआ तब उनकी पिटाई करनी पड़ी.

पहले भी बहू के नाम जमीन कर चुका है बुजुर्ग

आरोपी युवक ने कहा कि इसके पहले भी भाभी के नाम गलत तरीके से जमीन की रजिस्ट्री की जा चुकी है. आरोपी ने कहा कि पिता अपनी सारी जमीन जायदाद भाभी के नाम कर रहे हैं. इसी को लेकर मारपीट हुई है. वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि 20 जून को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बेटा अपने पिता की पिटाई कर रहा है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. इस मामले में आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में एक और पुल टूटा, तेज आवाज के साथ मचा हड़कंप

NEET पेपर लीक मामला: बिहार के उप-मुख्यमंत्री का दावा, तेजस्वी के निजी सचिव ने मास्टर मांइड सिकन्दर के लिए बुक कराया था रुम

नीतीश के मंत्री की चेतावनी, बिहार में हथियार लेकर चलने वालों को मारी जाएगी गोली

बिहार : हमारी सकारात्मक राजनीति का परिणाम हमेशा ही सकारात्मक मिलेगा - तेजस्वी यादव

बिहार : गंगा दशहरा पर पटना में गंगा नदी में नाव पलटी, परिवार के चार लोग लापता

बिहार : नीट पेपर लीक मामले में ईओयू ने 9 परीक्षार्थियों को पूछताछ के लिए बुलाया, सॉल्वर गैंग के पास मिले थे रोल कोड