नीतीश के मंत्री की चेतावनी, बिहार में हथियार लेकर चलने वालों को मारी जाएगी गोली

नीतीश के मंत्री की चेतावनी, बिहार में हथियार लेकर चलने वालों को मारी जाएगी गोली

प्रेषित समय :15:05:29 PM / Wed, Jun 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की कैबिनेट में फैसला हुआ है कि जो अपराधी अवैध बंदूक-गोली लेकर सड़क पर चलेगा उसे सीधे गोली मार दी जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर जिले में एसआईटी टीम बनाई जाएगी. उन्होंने ये बयान रुपौली उपचुनाव के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही. वे यहां जेडीयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप लोगों की चिंता करते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अब कोई अपराधी नहीं बचेगा. जो भी अपराधी बंदूक-गोली लेकर चलता है उसे समाप्त कर दिया जाएगा. ये फैसला बिहार सरकार ने कैबिनेट बैठक में लिया है. बिहार में अब गरीब और शरीफ लोगों का राज होगा. गोली-बंदूक लेकर चलने वालों का राज नहीं होगा. भूमि सुधार मंत्री ने कहा कि बिहार सरकार को आप लोगों की चिंता है. आपकी चिंता पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ही कर सकते हैं. इसलिए आप किसी के चक्कर में मत पडि़ए. और हां ध्यान रहे कोई भी आ जाएं किसी के चक्कर में मत पडऩा.

कौन हैं दिलीप जायसवाल

बता दें कि मंत्री दिलीप जायसवाल मूल रूप से खगडिय़ा जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने मधेपुरा विवि से एएमसी की है. वहीं मगध विवि से एमबीए और मधेपुरा से ही पीएचडी की पढ़ाई की है. वे लगातार तीन बार से एमएलसी हैं. जायसवाल बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. गौरतलब है कि जायसवाल करीब 20 से अधिक सालों तक बिहार भाजपा के कोषाध्यक्ष भी रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बिहार का दो लाख का इनामी बदमाश

बिहार: RJD नेता तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 7 सवाल, क्या बिहार में PM देंगे जवाब?

#LokSabaElection2024 तेजस्वी का सियासी तेज बढ़ने के कारण पीएम मोदी के लिए बिहार बना बड़ी चुनौती?

रेलवे स्टेशन पहुंचते ही बन जाते थे टीटीई, बिहार के लोगों को कंफर्म टिकट के नाम पर करते थे ठगी