अनशन पर बैठीं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

अनशन पर बैठीं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

प्रेषित समय :08:31:47 AM / Tue, Jun 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर अनिश्चितकालिन अनशन पर बैठीं जल मंत्री आतिशी की देर रात लगभग 3 बजे अचानक से तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल ( LNJP) में भर्ती कराया गया. उनका शुगर लेवल काफी डाउन हो गया था. इसके बाद उन्हें आनन फानन में भर्ती कराया गया. आतिशी सिंह फिलहाल डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं.

जल मंत्री आतिशी पिछले चार दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं और उनका दावा है कि हरियाणा, दिल्ली के हिस्से का पानी नहीं दे रहा है. आतिशी सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद एलएनजीपीएस अस्पताल में उनको देखने और डॉक्टर से मिलकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज, आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे और गोपाल राय भी आए. आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर बताया कि उनका ब्लड शुगर लेवल आधी रात को 43 और सुबह 3 बजे 36 तक गिर गया, जिसके बाद LNJP अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत उन्हें भर्ती करने की सलाह दी. वह पिछले पांच दिनों से कुछ भी नहीं खा रही हैं और हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी जारी करने की मांग पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं.

आतिशी ने सोमवार को कहा था कि अनिश्चितकालीन अनशन का चौथा दिन है. दिल्ली में पानी की भारी कमी है. हरियाणा ने पानी की सप्लाई कम कर दी है. मेरा BP और शुगर लो हो रहा है. मेरा वजन भी कम हो रहा है. आतिशी का कहना है कि दिल्ली को पानी मिलने कर उनका अनशन जारी रहेगा.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली जल संकट: जल मंत्री आतिशी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, अनिश्चितकालीन अनशन की दी धमकी

दिल्ली-नोएडा में भीषण गर्मी से मचा हाहाकार, 19 लोगों की मौत, अलग-अलग जगहों से बरामद हुए शव

दिल्ली में पड़ रही जानलेवा गर्मी, हीटवेव से पांच लोगों की मौत