तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के बीच 3 साल की डेटिंग के बाद हो हुआ ब्रेकअप

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के बीच 3 साल की डेटिंग के बाद हो हुआ ब्रेकअप

प्रेषित समय :09:28:52 AM / Wed, Jun 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बिग बॉस 15 में यूं तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के कंपीटीटर बनकर आए थे, लेकिन शो को दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने बाहर आकर अपने प्यार को कबूल भी किया. लेकिन, तीन साल प्यार के रिश्ते में रहने के बाद अब खबर है कि दोनों के बीच अब सब खत्म को हो गया है. 

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा की ब्रेकअप की खबरों यूं तो कई दिनों से आ रही हैं, लेकिन इन खबरों पर अभी तक स्टार कपल ने मुहर नहीं लगाई. अब दोनों के एक करीबी ने इस रिश्ते के खत्म होने का पुष्टि के साथ, बताया है कि आखिर 3 साल की डेटिंग के बाद ये हुआ क्यों? सूत्र ने बताया कि दोनों के बीच में पिछले कुछ समय से छोटी-छोटी बातों पर बहस और लड़ाइयां हो रही थीं. इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. 

सूत्र ने आगे बताया कि दोनों अभी भी पब्लिक में एक साथ नजर आ रहे हैं. क्योंकि वो दोनों पिछले तीन साल से एक पावर कपल रहे. सूत्र ने कहा कि वो दोनों अभी अपने ब्रेकअप का जल्द ऐलान नहीं करने वाले हैं. हालांकि, करण और तेजस्वी ने अपने ब्रेकअप पर कोई भी कमेंट नहीं किया है.  बता दें कि ब्रेकअप की खबरों से पहले दोनों की शादी की खबरें चर्चा में थीं. दोनों ने दुबई में एक घर भी खरीदा था. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर में ही एक-दूसरे के करीब आने लगे थे. घर से बाहर आने के बाद दोनों साथ स्पॉट होने लगे और ऐसे ही दोनों की रिलेशनशिप कंफर्म हुआ था. वहीं, तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा की ब्रेकअप की खबरों पर, जब दोनों स्टार्स की टीम से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कथित ब्रेकअप पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म रिव्यू: हद से ज्यादा बोर फिल्म- इश्क विश्क रिबाउंड

MP: शौचालय न होने से पत्नी ने छोड़ा ससुराल, फिल्म टायलेट देखकर लिया निर्णय, कहा बहुत शर्मिंदगी उठाना पड़ती है

रामोजी फिल्म सिटी के मालिक और प्रोड्यूसर रामोजी राव का 87 वर्ष की आयु में निधन