पाकिस्तान : मां-बेटी को हैदराबाद में दी तालिबानी सजा, रिश्तेदारों ने दीवार में चुन दिया जिंदा

पाकिस्तान : मां-बेटी को हैदराबाद में दी तालिबानी सजा, रिश्तेदारों ने दीवार में चुन दिया जिंदा

प्रेषित समय :15:03:49 PM / Mon, Jul 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हैदराबाद. पाकिस्तान के हैदराबाद में प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक मां और बेटी को उनके ही रिश्तेदारों ने जिंदा दीवार में चुनवा दिया. इस मामले में पड़ोसियों ने तुरंत दीवार तोड़कर महिला और उसकी बेटी को बाहर निकाला. जिसके बाद महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकडऩे का आश्ववासन दिया है.

दरअसल हैदराबाद के लतीफाबाद नंबर 5 में पाकिस्तानी महिला और उसकी बेटी को उन्हीं के देवर सुहैल ने अपने बेटों के साथ मिलकर एक कमरे के अंदर बंद कर दिया, इसके बाद बाहर से दीवार चुनवाकर उन्हें बंद कर दिया. इस बात की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने तुरंत दीवार तोड़कर महिला और उसकी बेटी को बाहर निकाला और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

महिला ने लगाया उत्पीडऩ का आरोप

पीडि़त महिला ने अपने देवर सुहैल सहित परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ उत्पीडऩ का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि प्रॉपटी विवाद के चलते ऐसा किया गया है. महिला ने बताया कि उसके पास प्रॉपर्टी के पुख्ता दस्तावेज हैं. इसके बावजूद उसे प्रॉपर्टी से बेदखल करने की कोशिश की जा रही है.

प्रॉपर्टी विवाद में 5 लोगों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी विवाद में जमकर हिंसा हो रही है. इसी प्रकार 24 मई को पेशावर के चमकनी में एक घटना में संपत्ति विवाद के कारण करीब पांच व्यक्तियों की मौत हो गई. प्रॉपर्टी विवाद में दो पक्षों में हिंसा भड़क गई थी. जिसके कारण हुई फायरिंग में कई लोग घायल हो गए थे. वहीं करीब पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और बताया की प्रॉपर्टी को लेकर दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान : कुरान जलाने के आरोपी को थाने से निकालकर भीड़ ने जिंदा जलाया

पाकिस्तानी सेना के रिटायर ब्रिगेडियर और ISI एजेंट अमीर हमजा की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान की संसद में भारत की तारीफ, नेताओं ने कहा सीखना है तो इंडिया से कुछ सीखो

सीमा हैदर की बढ़ी परेशानी, पाकिस्तान ने बच्चों को वापस मांगा, विदेश मंत्रालय को लिखा पत्र

भारत में आए चुनाव के नतीजों पर पाकिस्तान के अखबारों में दिखी खुशी, वहीं चीन ने कसा तंज