अयोध्या: रामपथ का फेक वीडियो हुआ वायरल, सपा के दो नेताओं पर केस दर्ज

अयोध्या: रामपथ का फेक वीडियो हुआ वायरल, सपा के दो नेताओं पर केस दर्ज

प्रेषित समय :08:52:17 AM / Fri, Jul 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अयोध्या। उत्तर प्रदेश की अयोध्या वैसे तो हमेशा से चर्चित रही है. फिलहाल इन दिनों फैजाबाद लोकसभा सीट पर बीजेपी की हार के बाद से विपक्ष इसे संसद से लेकर सोशल मीडिया तक मुद्दा बना रहा है. हाल ही में भारी बारिश की वजह से सड़क धंसने से एक महिला के गड्ढे में गिरने का वीडियो वायरल हुआ. जिसको अयोध्या धाम का रामपथ बताकर सपा नेताओं में सरकार को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस घटना के बाद जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो रामपथ पर सड़क धंसने की घटना गलत पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा और साकेत कॉलेज छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल आरोप है कि दोनों नेताओं ने फेसबुक पर राम पथ का एक वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो में सड़क पर जा रही महिला अचानक गड्ढे में गिरती है, दोनों नेताओं ने इसे राम पथ का वीडियो लिखते हुए अयोध्या को बदनाम करने की कोशिश की है.

अयोध्या पुलिस की जांच में वायरल वीडियो राम पथ का नहीं पाया गया. जिसके बाद समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा और साकेत महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्पाइस जेट की अयोध्या से 7 शहरों की फ्लाइट बंद, राम मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या कम हुई

राम मंदिर को उड़ाने की धमकी के बाद बढ़ाई गई अयोध्या की सुरक्षा, एसएसपी ने किया निरीक्षण

बीजेपी को नश्तर की तरह चुभ रही है अयोध्या की हार

अयोध्या की सुरक्षा अभेद: तैनात किए जाएंगे ब्लैक कैट कमांडो, एनएसजी यूनिट की होगी स्थापना