TMC सांसद महुआ मोइत्रा का आरोप, केन्द्रीय मंत्री ने किया बांग्लादेश बार्डर पर गौमांस तस्कर का समर्थन

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का आरोप, केन्द्रीय मंत्री ने किया बांग्लादेश बार्डर पर गौमांस तस्कर का समर्थन

प्रेषित समय :18:01:04 PM / Mon, Jul 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. TMC नेता व सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करों के लिए कथित तौर पर पास जारी करने के आरोपों पर आज सुबह केंद्रीय गृह मंत्रालय से शिकायत की.  एक्स महुआ में शांतनु ठाकुर का एक कथित आधिकारिक लेटरहेड साझा किया गया है. जो सीमा सुरक्षा बल की 85वीं बटालियन को संबोधित है. जिसमें गोमांस परिवहन की अनुमति जारी की गई है. जिसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

महुआ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया केंद्रीय मंत्री ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करों के लिए पास जारी करने के लिए BSF की 85वीं बटालियन के आधिकारिक लेटरहेड पर फॉर्म छपवाए. इस मामले में 3 किलोग्राम बीफ की अनुमति देने के लिए. यह भी खबर है कि  भाजपा के बोंगांव सांसद ठाकुर कथित तौर पर भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र में विभिन्न व्यवसाय करने के लिए अपने सांसद लेटरहेड पर अनुमति जारी करने के लिए विपक्षी दलों के निशाने पर हैं. गोमांस के परिवहन के लिए उनकी मंजूरी ने जाहिर तौर पर RSS को नाराज कर दिया है.

RSS संगठन की बंगाल शाखा के एक नेता ने आश्चर्य व्यक्त किया कि एक सांसद ऐसी अवैध गतिविधियों का समर्थन करेगा. तृणमूल कांग्रेस के बोनगांव पार्टी संगठन का प्रतिनिधित्व करने वाले विश्वजीत दास ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि यह एमपी परमिट इन गैरकानूनी गतिविधियों के संचालन के लिए व्यक्तियों को बेचा जाता है. खबर है कि  बीएसएफ के एक अधिकारी ने संकेत दिया कि बल ऐसी गतिविधियों पर रोक लगाता है और मामले की जांच करेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल और ओडिशा में अलर्ट जारी, चक्रवात रेमल मचाएगा तबाही, 21 घंटे के लिए कोलकाता एयरपोर्ट बंद

भारत आये बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता में मिला शव, 9 दिनों से थे लापता, हत्या का शक