MP के चड्ढी-बनियान गैंग का कर्नाटक में आतंक, पुलिसकर्मियों पर किया हमला, दो घायल

MP के चड्ढी-बनियान गैंग का कर्नाटक में आतंक, पुलिसकर्मियों पर किया हमला, दो घायल

प्रेषित समय :15:21:05 PM / Wed, Jul 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. मध्य प्रदेश का चड्डी-बनियान गैंग कर्नाटक में आतंक मचा रहा है. इस गैंग ने मंगलूरू के मुल्की में पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. मंगलवार को हासन के सक्लेश्पुर में चड्डी बनियान गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. उन्हें सक्लेश्पुर से मुल्की लाया गया, जहां से ये चारों फरार हो गए. मुल्की में नकद और ज्वेलरी लूटने के बाद ये चारों बेंगलुरु की तरफ भाग गए. लूटपात में उन्होंने एक बुजुर्ग दंपती को घायल कर दिया.

इस घटना के बाद मंगलूरू पुलिस ने उन्हें पांच घंटे के भीतर पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार, अपराधी भागने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस की टीम ने अपराधियों पर गोली चला दी. आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक आरोपी को पैर में गोली भी लगी. उसे सरकारी वेनलॉक अस्पताल के पुलिस वार्ड में रखा गया है.

सोमवार की सुबह चड्ढी-बनियान गैंग के सदस्यों ने कोटेकानी क्षेत्र में एक घर में तोडफ़ोड़ भी की. घर में मौजूद बुजुर्ग दंपती को डराने-धमकाने के साथ उनके पास से सोने के गहने और नकद लेकर भाग निकले. उन्होंने कुल 15 लाख रुपये की लूटपाट की. इसके अलावा एक कार अपने साथ भी ले गए थे. चड्डी-बनियान गैंग के ये सभी अपराधी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के नए एक्टिंग चीफ जस्टिस अब शील नागू होंगे, आदेश जारी

करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, यह है मामला

लोकसभा चुनाव: मध्य प्रदेश में 3 बजे तक 46.50 प्रतिशत वोटिंग, इन जिलों में हुआ इतना मतदान

मध्य प्रदेश में खरीफ फसल ऋण जमा करने की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ाई