बुध, शुक्र, सूर्य की चाल से कुछ राशियों की किस्मत चमकेगी

बुध, शुक्र, सूर्य की चाल से कुछ राशियों की किस्मत चमकेगी

प्रेषित समय :20:58:01 PM / Wed, Jul 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

धन वैभव के दाता शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध वर्तमान में कर्क राशि में विराजमान हैं. कर्क राशि का स्वामित्व चंद्र देव को प्राप्त है. जल्द ही कर्क राशि में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. 16 जुलाई के दिन सूर्य के कर्क राशि में गोचर करते ही शुक्र, बुध और सूर्य की युति बनेगी, जिससे त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. कर्क राशि में तीन बड़े ग्रहों की युति 19 जुलाई तक रहेगी, जिससे कुछ राशियों का लकी टाइम शुरू हो सकता है. आइए जानते हैं 
 वाली है-*

वृश्चिक राशि
बुध, शुक्र और सूर्य की चाल वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकती है. आपको अपनी इंकम बढ़ाने के कई नए सोर्स नजर आएंगे. इस महीने आपको हर काम में सफलता मिलेगी. करियर लाइफ में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. वहीं, पार्टनर या लवर के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारेंगे.

मिथुन राशि
शुक्र, सूर्य, और बुध की युति मिथुन राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है. इस दौरान आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे. हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा. स्वास्थ्य भी ठीक रहने वाला है. वहीं, बच्चों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए बुध, शुक्र और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है. ग्रहों की चाल बदलने से इस राशि के लोगों का मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा. आपकी आर्थिक स्थिति स्टेबल रहेगी. खर्च पर पकड़ बनाए रखने की जरूरत है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. मुश्किल घड़ी में आपको अपने घर-परिवार का साथ मिलेगा.
*ज्योतिषाचार्य निर्मल श्री हरिचरण अनुरागी

Astro nirmal

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्म कुंडली के अनुसार अष्टम भाव में गुरू का प्रभाव

कुंडली में षोडश वर्ग को समझे फिर देखें फलादेश की सटीकता व सफलता

जन्म कुंडली के सप्तम भाव में सूर्य शनि की युति हो तो दो शादी के योग

ज्योतिष में जन्मकुंडली के आठवें शनि से लोग क्यों डरते हैं?

जन्म कुंडली मे डाक्टर बनने के ज्योतिष के कुछ योग