सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाला में मिली जमानत, आप ने कहा- सत्यमेव जयते

सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाला में मिली जमानत, आप ने कहा- सत्यमेव जयते

प्रेषित समय :16:01:19 PM / Fri, Jul 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली शराब नीति मामला में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है. कोर्ट के इस फैसले पर आम आदमी पार्टी ने सत्यमेव जयते कहा है. वहीं, भाजपा की ओर से पलटवार किया गया है.

आप ने दिल्ली शराब घोटाला को लेकर लगाए गए आरोपों को भाजपा की साजिश बताया है. केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद आप और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. केजरीवाल को जमानत वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आप की ओर से एक्स पर पोस्ट किया गया, सत्यमेव जयते. इसके साथ केजरीवाल की तिरंगा थामे तस्वीर शेयर की गई.

भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा-अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली, अपराध से बरी नहीं हुए, इसके जवाब में दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, किसी को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है इसका यह मतलब नहीं है कि वह अपने अपराध से बरी हो गया है. अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में दोषी हैं. वह घोटाले के मास्टरमाइंड हैं. उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटा है. यह मुद्दा जस का तस बना हुआ है.

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की रची साजिश

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में काम रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डालने की साजिश रची है. आप के महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा द्वारा रचे गए तथाकथित शराब घोटाले को ध्वस्त कर दिया है. केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. ईडी ने पक्षपात पूर्ण कार्रवाई की है.

आप सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा, मोदी जी, आप कब तक झूठे मुकदमे दायर करके सच्चाई को कैद करके रखेंगे? पूरा देश आपकी तानाशाही देख रहा है. चाहे ईडी कोर्ट हो या सुप्रीम कोर्ट, सबका मानना है कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने झूठा फंसाया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सच्चाई की जीत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

NEET-NET के बाद अब दिल्ली विश्वविद्यालय में भी पेपर लीक

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में K कविता की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर सुनवाई, CBI को नोटिस जारी

दिल्ली हाईकोर्ट ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लोकसभा से बर्खास्त करने संबंधी याचिका खारिज की..!

#NewLaw नए कानूनों के तहत पहला मामला दिल्ली नहीं, ग्वालियर में दर्ज किया गया था!

#ArvindKejriwal ने सीबीआई की गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है!