OMG: सेक्स के दौरान किसी दूसरी महिला का नाम लेने पर भड़की पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

OMG: सेक्स के दौरान किसी दूसरी महिला का नाम लेने पर भड़की पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

प्रेषित समय :17:04:41 PM / Fri, Jul 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बागुईओ (फिलीपींस). फिलीपींस के बगुइओ शहर के रहने वाले एक शख्स को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी की जगह किसी और महिला का नाम लेना भारी पड़ गया. पत्नी ने गुस्से में अपने पति के प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया.

पति-पत्नी कुछ दिन पहले शारीरिक संबंध बना रहे थे. इस दौरान पति ने किसी और महिला का नाम लेना शुरू कर दिया. इससे पत्नी इस कदर भड़क गई कि इसका बदला लेने की योजना बनाने लगी. पति के सो जाने के बाद 55 साल की पत्नी ने एक चाकू लिया और पति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया.

असफल रही डॉक्टरों की ये कोशिश

प्राइवेट पार्ट के कटने से शख्स दर्द से कराह उठा. पड़ोसी उसकी मदद के लिए पहुंचे, उसे अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट को दोबारा जोड़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कटा हुआ पार्ट और इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने भागने की कोशिश नहीं की, उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की तरफ से बताया गया कि पत्नी ने ऐसा सिर्फ ईर्ष्या के कारण किया क्योंकि उसके पति के कई महिलाओं के साथ संबंध था. शारीरिक संबंध बनाते वक्त वह किसी और महिला का नाम पुकार रहा था.

पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि वह नशे में थी लेकिन उसे इस बात की जानकारी थी कि वह क्या कर रही है. पत्नी ने कहा कि मेरे पति को अपनी गलती सही साबित करने की जरूरत नहीं थी. उसने गलती की और फिर इससे वह इनकार कर रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली यूनिवर्सिटी में मनुस्मृति पढ़ाने का प्रस्ताव रद्द, UG कोर्स से हटाया गया टेक्‍स्‍ट

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में K कविता की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर सुनवाई, CBI को नोटिस जारी

NEET-NET के बाद अब दिल्ली विश्वविद्यालय में भी पेपर लीक

दिल्ली हाईकोर्ट ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लोकसभा से बर्खास्त करने संबंधी याचिका खारिज की..!

#NewLaw नए कानूनों के तहत पहला मामला दिल्ली नहीं, ग्वालियर में दर्ज किया गया था!