UP: बारातियों को नॉनवेज नहीं खिलाने पर हंगामा, जमकर चलाए लात-घूंसे, कई गंभीर

UP: बारातियों को नॉनवेज नहीं खिलाने पर हंगामा, जमकर चलाए लात-घूंसे, कई गंभीर

प्रेषित समय :16:24:38 PM / Sun, Jul 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

देवरिया. यूपी के देवरिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बघौचघाट थाना क्षेत्र के आनंद नगर गांव में शादी में नॉन वेज खाना नहीं बनने पर बारातियों और लड़की पक्ष वालों में जमकर मारपीट हो गई. इतना ही नहीं शादी किए बिना ही बारात वापस लौट गई.

जानकारी के अनुसार आनंद नगर गांव के दिनेश शर्मा की पुत्री सुषमा की शादी बिहार के गोलपालगंज जिले के भोरे क्षेत्र कुर्सियां गांव के रहने वाले अभिषेक शर्मा से तय हुई थी. 11 जुलाई को बारात आई थी जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था तभी दूल्हे के कुछ दोस्तों ने जयमाला के समय लड़के से कहा कि तिलक में हम लोगों ने लड़की पक्ष को मछली खिलाई थी यहां मांस मछली नहीं बनी है. केवल पूरी सब्जी बनी है.

नॉनवेज नहीं बना तो गुस्सा हुए बाराती

इसी बात को लेकर दूल्हा आगोश में आ गया और स्टेज पर ही हंगामा शुरू कर दिया उसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष ने बारातियों को नॉन वेज खाना देने की बात कही थी जब बाराती खाना खाने के लिए गए तो नॉनवेज खाना नहीं बना था. फिर क्या बाराती आग बबूला हो गये और हंगामा शुरू करने लगे. बात इतनी बिगड़ गई कि तो दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले. इसके बाद बारातियों ने शादी से भी इंकार कर दिया. उधर लड़की के पिता ने दहेज की मांग को लेकर लड़की के ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मारपीट में दोनों ही पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: भोपाल के युवक उत्तराखंड में गिरफ्तार, केमिकल डिवाइस मिली, करोड़ों रुपए में होना थी डील, दिल्ली-यूपी के भी 3 संदिग्ध पकड़े गए

बिजली गिरने से बिहार में 21 मौतें, रोहतास में झरने में फंसे 6 लोग, एमपी-यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

भारी बारिश के चलते यूपी-उत्तराखंड के बीच चलने वाली कई ट्रेनें हुईं निरस्त

यूपी में आईएमडी का एलर्ट, गोरखपुर, प्रयागराज समेत कई जिलों में भारी बारिश

यूपी हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी को 14 दिन की जेल, कोर्ट से दौड़ा कर बाहर लाई पुलिस