विकास का सांप कर रहा पीछा, बचने के लिए 500 किमी दूर राजस्थान के इस मंदिर में पूरे परिवार ने ली शरण

विकास का सांप कर रहा पीछा, बचने के लिए 500 किमी दूर राजस्थान के इस मंदिर में पूरे परिवार ने ली शरण

प्रेषित समय :16:18:41 PM / Mon, Jul 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. राजस्थान के दौसा जिले में स्थित मेहंदीपुर बालाजी से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. जहां एक व्यक्ति सांप से छुटकारा पाने के लिए उत्तरप्रदेश से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचा है. अक्सर हम तो यही सुनते आ रहे है कि सांप किसी को काट ले तो उसका जिंदा बच पाना नामुमकिन सा हो जाता है. लेकिन विकास द्विवेदी उर्फ बेटू को लेकर यह बात चरितार्थ साबित होती नजर आ रही है.

विकास नाम के शख्स को सांप ने 7 बार काटा, फिर भी वह जिंदा बच गया. उनका कहना है कि मालवा थाना क्षेत्र के सोरा गांव में सांप ने उसे काटा. हालांकि अस्पताल में इलाज करवाने के बाद विकास ठीक तो हुआ. लेकिन उसके सपने में वह सांप आने लगा. जिसने विकास को चेतावनी दी है कि उसे नौ बार डंसेगा.

मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे

जिसके बाद विकास और उसके परिजनों ने इन सपनों से छुटकारा पाने के लिए कई तांत्रिकों के चक्कर लगाए. लेकिन कहीं भी इसका समाधान नहीं निकलने पर वह राजस्थान के दौसा जिले में स्थित मेहंदीपुर बालाजी के मंदिर पहुंचे हैं. जहां उनको अब मेहंदीपुर बालाजी से आस है.

अब तक 7 बार काट चुका सांप

विकास का कहना है कि 2 जून की रात 8 बजे के करीब जब वह टॉयलेट करने के लिए जा रहा था तो पहली बार उसे सांप ने कांटा. उसके बाद पिछले करीब डेढ़ महीने में सांप ने उसे 7 बार डंसा. घटना के बाद अब विकास मंदिर पहुंचा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया. कई लोगों को उसने अपने शरीर पर सांप के काटने के निशान तक दिखाएं. उसके शरीर पर सांप के 7 बार काटने के निशान थे.

सांप के काटने से पहले चल जाता है पता

विकास ने बताया कि जब भी उसे सांप काटने वाला हो. उससे करीब तीन से चार घंटे पहले ही विकास की बाईं आंख फड़कने लगती है और शरीर में घबराहट शुरू हो जाती है. उसके बाद विकास बचाव भी खूब करता है, लेकिन फिर भी सांप उसे काटकर चला जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

OMG: एक माह में युवक को 5 बार सांप ने काटा, पहले ही हो जाता है आभास

JABALPUR: मेडिकल अस्पताल के पोस्टमार्टम रुम में 7 फीट का सांप देख शव छोड़कर भागे डाक्टर..!

नाग वासुकी के गुजरात में मिले सबसे बड़े अवशेष, भारत में पाया जाने वाला एक टन वजन का यह सांप 15 मीटर लंबा था

गुरुवयूर-मुदरै एक्सप्रेस में यात्री को सांप ने काटा, चलती ट्रेन में यात्रियों में मचा हड़कम्प

यूट्यूबर एल्विस यादव पार्टी में करता था सांप और सांपों के जहर की सप्लाई, पुलिस के सामने कबूला

बिहार: अस्पताल में सांप लेकर पहुंचे परिजन, डॉक्टर से बोले-इसी सांप ने महिला को डंसा