गुरुवयूर-मुदरै एक्सप्रेस में यात्री को सांप ने काटा, चलती ट्रेन में यात्रियों में मचा हड़कम्प

गुरुवयूर-मुदरै एक्सप्रेस में यात्री को सांप ने काटा, चलती ट्रेन में यात्रियों में मचा हड़कम्प

प्रेषित समय :17:10:52 PM / Mon, Apr 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोट्टायम. केरल के एट्टुमानूर के समीप से गुजर रही गुरुवयूर मुदरै एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार को एक यात्री को सांप के काटने की खबर से हड़कंप मच गया. जिसके बाद यात्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं जिस कोच में यात्री था, उस कोच को खाली करवाकर पूरी तरह सील कर दिया गया. ताकि अगर सांप हो तो फिर किसी दूसरे को काटने की समस्या नहीं हो.

बताया जा रहा है कि गुरुवयूर-मदुरै एक्सप्रेस में सोमवार को एक 23 साल के युवक को सांप ने काट लिया. युवक तेनकासी के रहना वाला है. युवक का नाम कार्थी बताया जा रहा है. सांप के काटने की बात भी यात्री कार्थी ने ही बताई है. इसके बाद उन्हें ट्रेन से उतारकर कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती किया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

कैसे आया ट्रेन में सांप

ट्रेन में सांप की घटना संभवता नहीं के बराबर सुनने को मिलती है. क्योंकि ट्रेन में हमेशा इतना रश रहता है कि सांप के आने की कहीं से कहीं तक संभावना नहीं होती है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि ट्रेन में सांप कहां से आ गया. इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है. हालांकि कई लोगों ने सांप देखने का दावा किया है. इस कारण जिस बोगी में युवक था उस बोगी को सील करने के बाद ट्रेन अगले स्टेशन के लिए आगे बढ़ी, तब जाकर लोगों ने चेन की सांस ली.

गुरुवयूर में घुसा होगा सांप

ट्रेन में सांप कहां से आया, इस बारे में रेलवे भी कुछ जवाब नहीं दे पा रहा है. लेकिन संभावना जताई जा रही हैं कि जब ट्रेन गुरुवयूर में रुकी थी. उस दौरान शायद ट्रेन में सांप चढ़ गया होगा. लेकिन जैसे ही ट्रेन में सांप के होने की खबर फैली, तो ट्रेन में सवार यात्रियों की सांसे रूक गई थी. क्योंकि उनके पास कहीं भागने का भी विकल्प नहीं था. ऐसे में तब तक यात्री डरे सहमे हुए रहे. जब तक की ट्रेन के सातवें नंबर के कोच को सील नहीं कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौत की सजा से बचाने के लिए जुटाए 34 करोड़ रुपये, केरल के लोगों ने कारनामे को दिया अंजाम

सुको का केंद्र द्वारा केरल की उधार सीमा पर लगाई रोक हटाने से इनकार, मामला संविधान पीठ के पास भेजा

केरल: घर में मृत पाए गए तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोग, फांसी पर लटकी मिला एक शव

केरल बहुत खूबसूत है. यहां जाने के बाद आप विदेश ट्रिप भूल जाएंगे

केरल में जंगली हाथी का आतंक, एक महीने में हमले में 4 को मारा

केरल: चलती बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची 44 यात्रियों की जान