Kylian Mbappe को रियल मैड्रिड ने किया साइन, किया Ronaldo जैसा आगाज़ देखें विडियो

Kylian Mbappe को रियल मैड्रिड ने किया साइन, किया Ronaldo जैसा आगाज़ देखें विडियो

प्रेषित समय :09:23:37 AM / Wed, Jul 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Kylian Mbappe : Uno, Dos, Tres, Hala Madrid.

काइलियन म्बाप्पे को मंगलवार को रियल मैड्रिड के खिलाड़ी के रूप में बर्नबाऊ में हजारों प्रशंसकों के सामने प्रस्तुत किया गया, जिसमें उन्होंने ला लिगा चैंपियंस के लिए "सब कुछ देने" का वादा किया। म्बाप्पे, 25 वर्षीय, ने पेरिस सेंट-जर्मेन से फ्री ट्रांसफर पर क्लब के साथ पांच साल का अनुबंध साइन किया।

फ्रांस के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी म्बाप्पे ने मंगलवार सुबह मेडिकल जांच करवाई, उसके बाद मैड्रिड के वल्देबेबास प्रशिक्षण मैदान का दौरा किया, जहां उन्होंने अपने नए अनुबंध पर आधिकारिक रूप से हस्ताक्षर किए। म्बाप्पे ने रियल मैड्रिड के साथ अपने भविष्य को लेकर बहुत उत्साह और उम्मीद व्यक्त की।

इसके बाद वे बर्नबाऊ पहुंचे, जहां प्रशंसकों ने घंटों तक अपनी सीटें लेने के लिए कतार में खड़े रहे। प्रशंसकों की भारी भीड़ के सामने म्बाप्पे ने विस्तारित प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने अपने सपनों के क्लब में खेलने की खुशी और प्रतिबद्धता जताई।



एमबीप्पे ने कहा, "मैं सबसे पहले राष्ट्रपति [फ्लोरेंटिनो पेरेज़] को धन्यवाद देना चाहता हूं।" "उन्होंने पहले दिन से मुझ पर विश्वास किया। बहुत सारी चीजें हुईं, लेकिन मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे यहां आने के लिए काम किया। मुझे पता है कि यह कठिन था लेकिन अब मैं यहां हूं।" मैं रियल मैड्रिड का खिलाड़ी हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Ekadashi आज का दिनः बुधवार, 17 जुलाई 2024, भगवान श्रीविष्णु का शयनकाल... देवशयनी एकादशी!

#CourtNews अजब शादी की गजब कहानी, अदालत ने सुनाई ऐसी सजा!

क्यों है राहु कलियुग का राजा..?