UP: गोरखपुर के राप्ती नदी में डूबकर 3 दोस्तों की मौत, बाढ़ देखने गए थे, पानी भरे गड्ढे में डूबे

UP: गोरखपुर के राप्ती नदी में डूबकर 3 दोस्तों की मौत, बाढ़ देखने गए थे, पानी भरे गड्ढे में डूबे

प्रेषित समय :16:59:09 PM / Wed, Jul 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. नदी में बाढ़ देखने गए तीन नाबालिग दोस्तों की पानी में डूबकर मौत हो गई. घटना कैम्पयारगंज इलाके के कहरौली गांव की है. तीनों गांव में बहने वाली राप्ती नदी में बाढ़ देखने गए थे.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक बच्चे के परिजन शव पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं थे. किसी तरह समझा कर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एक ही गांव में तीन बच्चों की मौत के बाद कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर एसडीएम कैंपियरगंज रोहित कुमार मौर्य, थाना प्रभारी और नायब तहसीदार ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

खेलते हुए अचानक गिरे दस फिट के गड्ढे में

कैंपियरंगज कहरौली गांव के रहने वाले दिपांशु कक्षा 9वीं, निहाल और रवि कक्षा 6वीं में पढ़ते थे. मंगलवार को तीनों दोस्त दोपहर 12 बजे राप्ती नदी के बंधे पर बाढ देखने गए थे. नदी में उफान के कारण पैर तक का पानी गड्ढे के आस-पास भी लगा था. वहीं नदी से 50 मीटर पहले दस फिट का गड्ढा था, जिसमे पानी भरा हुआ था. तीनों दोस्त पानी में खेलते हुए अचानक दस फिट वाले गड्ढे में गिर गए. जब तक गांव वाले वहां पहुंचे तीनों की मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुष्टी के लिए निहाल और दिपांशु को तत्काल मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. वहीं रवि के परिजन शव घर लेकर चले गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की अनूठी बारात: हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

MP: भोपाल के युवक उत्तराखंड में गिरफ्तार, केमिकल डिवाइस मिली, करोड़ों रुपए में होना थी डील, दिल्ली-यूपी के भी 3 संदिग्ध पकड़े गए

बिजली गिरने से बिहार में 21 मौतें, रोहतास में झरने में फंसे 6 लोग, एमपी-यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

यूपी में आईएमडी का एलर्ट, गोरखपुर, प्रयागराज समेत कई जिलों में भारी बारिश

भारी बारिश के चलते यूपी-उत्तराखंड के बीच चलने वाली कई ट्रेनें हुईं निरस्त