बेंगलुरु: धोती पहनकर पहुंचे किसान को नहीं दी मॉल में एंट्री, कर्नाटक सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

बेंगलुरु: धोती पहनकर पहुंचे किसान को नहीं दी मॉल में एंट्री, कर्नाटक सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

प्रेषित समय :16:00:47 PM / Thu, Jul 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित शॉपिंग मॉल में धोती पहनकर आए वृद्ध किसान को एन्ट्री नहीं दी गई. जीटी वल्र्ड मॉल में हुई घटना के बाद सोशल मीडिया  पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया. मामले मेें कर्नाटन सरकार ने एक्शन लेते हुए मॉल को एक सप्ताह तक बंद रखने के निर्देश जारी कर दिए है.  मॉल के मालिक व  सुरक्षा गार्ड के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता ;बीएनएसद्ध की धारा 126(2)  गलत तरीके से रोकना के तहत मामला दर्ज किया गया.

बताया गया है कि वृद्ध किसान फकीरप्पा व उनके बेटे को एक फिल्म का टिकट होने के बावजूद सुरक्षाकर्मियों ने मगदी मेन रोड पर मॉल के प्रवेश द्वार पर रोक दिया. उस व्यक्ति और उसके बेटे का सुरक्षा कर्मचारियों से उन्हें अंदर जाने देने की अपील करने का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिससे सोशल मीडिया पर आक्रोश फैल गया है. सुरक्षा कर्मचारियों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मॉल की नीति धोती पहने हुए व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाती है. उनकी मिन्नतों के बावजूद सुरक्षाकर्मी नहीं माने. उन्होंने कथित तौर पर यह भी मांग की कि किसान मॉल में प्रवेश करने के लिए पैंट बदल लें. इस मुद्दे का इस्तेमाल भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हमला करने के लिए भी किया. प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पार्टी को किसान विरोधी बताया.

भाजपा नेता ने आगे कहा कि धोती पहनते हैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री! धोती हमारी शान है..क्या किसान को मॉल में टक्सीडो पहनना चाहिए. उन्होंने सवाल किया कि कर्नाटक कांग्रेस इसकी इजाजत कैसे दे रही है ये घोर किसान विरोधी हैं! उन्होंने डीजल की कीमतें भी बढ़ा दीं और किसानों को धोखा दिया. अब धोती में प्रवेश की मनाही कर वे किसानों का अपमान कर रहे हैं. मुआवजे के तौर पर बुजुर्ग व्यक्ति को एक साल का मुफ्त मूवी पास देना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक : जेडीएस पार्टी के पुरुष कार्यकर्ता के यौन शोषण मामले में घिरे सूरज रेवन्ना, जांच सीआईडी को सौंपी गई

कर्नाटक में पेट्रोल-डीजल 3 रुपये महंगा, राज्य में जनता पर बढ़ा टैक्स का बोझ, तत्काल प्रभाव से लागू

कर्नाटक में दर्दनाक हादसा: यात्री बस और लॉरी के बीच भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल

MP के चड्ढी-बनियान गैंग का कर्नाटक में आतंक, पुलिसकर्मियों पर किया हमला, दो घायल

कर्नाटक: पति से हुआ विवाद तो पत्नी को एसपी आफिस में पुलिस वाले ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या