MP: जबलपुर में हाइवा से टकराया ट्रक, ड्राइवर-कंडक्टर जिंदा जले, शवों की नहीं हो सकी पहचान

MP: जबलपुर में हाइवा से टकराया ट्रक, ड्राइवर-कंडक्टर जिंदा जले, शवों की नहीं हो सकी पहचान

प्रेषित समय :19:28:59 PM / Fri, Jul 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एमपी के जबलपुर से 15 किलोमीटर दूर रीवा-नागपुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह साढ़े चार बजे एक ट्रक सड़क किनारे खड़े हाइवा से टकरा गया. इसके बाद दोनों में आग लगने से चालक और कंडक्टर की जिंदा जल जाने से मौत हो गई.

हादसा पनागर थाना के ग्राम बमनोदा के पास हुआ है. ट्रक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से जबलपुर तरफ आ रहा था. उसी दौरान यह हादसा हुआ हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन जब आग बुझाई जाती तब तक चालक और कंडक्टर की मौत हो चुकी थी.

घटना की जानकारी मिलते ही पनागर थाना प्रभारी सहित स्टाफ मौके पर पहुंचा और तुरंत ही दमकल विभाग की सूचना दी गई. पनागर नगर परिषद से पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे दोनों शवों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज भेजकर जांच शुरू कर दी है.

ड्राइवर और कंडक्टर की नहीं हो सकी पहचान

पनागर थाना के ग्राम बमनोदा में ट्रक में जिंदा जले ड्राइवर और कंडक्टर के नामों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. पनागर थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह का कहना है कि ट्रक में आग लग जाने के कारण दोनों ही शव बुरी तरह से जल चुके थे. कटर मशीन से काटकर दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. शव इतने ज्यादा जल चुके थे कि उनकी पहचान ट्रक मालिक भी नहीं कर पाया है. पुलिस अब डीएनए रिपोर्ट के बाद ही नाम बता पाएगी. बता दें कि ट्रक मालिक प्रयागराज से जबलपुर पहचान के लिए आया था.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह उत्तर प्रदेश प्रयागराज से ट्रक जेसीबी लोड कर जबलपुर तरफ आ रहा था. ग्राम बमनोदा में एक हाईवा का चक्का पंचर हो जाने के कारण सड़क पर खड़ा हुआ था. जेसीबी से लोड ट्रक जैसे ही पनागर थाना के बायपास के पास पहुंचा तो पीछे से हाईवा से जा टकराया. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही ट्रक और हाईवा में आग लग गई.

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि टकर होने के बाद आग तेजी से फैली थी. ट्रक में ड्राइवर और कंडक्टर दोनों फंस गए थे, इस कारण वह बाहर नहीं निकल पाए थे. आग बुझाई गई तब तक दोनों की ट्रक के भीतर जिंदा जल जाने से मौत हो गई थी. मृतकों के नाम क्या है और कहां के रहने वाले है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने ट्रक मालिक को फोन कर घटना की सूचना दे दी है. प्रयागराज से ट्रक मालिक के जबलपुर आने के बाद ही मृतकों के नाम सामने आएंगे.

पनागर थाने में पदस्थ एसआई मयंक यादव ने बताया कि सुबह करीब साढ़े चार बजे की ये घटना है. सड़क में खड़े हाइवा से तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया, जिसके चलते उसमें आग लग गई. ट्रक चालक के पास ही छोटा गैस सिलेंडर रखा हुआ था. संभवत ड्राइवर और कंडक्टर इसे खाना बनाने में उपयोग करते थे. माना जा रहा है कि ट्रक की टक्कर के बाद सिलेंडर से निकली गैस के कारण यह हादसा हुआ है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही ट्रक और हाइवा को क्रेन की मदद से सड़क किनारे करवाकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब ट्रक मालिक के जबलपुर आने का इंतजार कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के आदेश पर सरपंच, सचिव, तहसीलदार, एक महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज, फर्जी दस्तावेज पर जमीन बिकवाने का आरोप

एमपी में अमरवाड़ा विधानसभा चुनाव उपचुनाव में भाजपा ने लहराया जीत का परचम, कमलेश शाह 3252 वोट से जीते

बिजली गिरने से बिहार में 21 मौतें, रोहतास में झरने में फंसे 6 लोग, एमपी-यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

सूरत में 5 मंजिला बिल्डिंग ढही, एमपी के 5 लोगों सहित 7 की मौत, कई लोग दबे, मृतक सीधी जिले के रहने वाले

एमपी हाईकोर्ट के नए कार्यवाहक चीफ जस्टिस संजीव सचदेवा बने, शील नागू पंजाब-हरियाणा के सीजे नियुक्त