JABALPUR: चौराहे पर महिला करती है तांत्रिक क्रिया, आग जलाकर लगाती है चक्कर, दहशत में लोग..!

JABALPUR: चौराहे पर महिला करती है तांत्रिक क्रिया, आग जलाकर लगाती है चक्कर, दहशत में लोग..!

प्रेषित समय :18:26:59 PM / Sun, Jul 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित स्मार्ट सिटी चौराहा पर कुछ दिनों से अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिल रहा है. यहां पर एक महिला हर सप्ताह चौराहे पर आती है और आग जलाकर तांत्रिक क्रिया करती है. पहले तो लोगों ने ध्यान नहीं दिया लेकिन हर सप्ताह महिला आकर चौराहा पर आग जलाकर तांत्रिक क्रिया करना अब दहशत का सबब बन गया है. पुलिस तक इस बात की जानकारी लगी तो उसकी तलाश शुरु कर दी है. लेकिन अभी तक महिला के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

बताया गया है कि महिला चौराहा पर आकर बैठती है और तांत्रिक क्रिया के लिए आग जलाती है. इसके बाद आग के चारों ओर घूमती हुई चक्क र लगाती है. कुछ लोगों ने इस मानसिक रुप से कमजोर बताया है, वहीं कुछ लोगों का कहना है यह सबकुछ सोच-समझकर किया जा रहा है. इस आशय का एक वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो जब पुलिस तक पहुंचा तो महिला के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है कि आखिर महिला कौन है, कहां से आती है कहां जाती है. लोगों का कहना है कि महिला ठीक शाम को 7 बजे के लगभग थैला लेकर आती है कुछ देर चौराहा पर घूमती है इसके बाद थैले से पानी की बाटल, तेल की शीशी, कुछ कपड़े निकालकर रखती है, फिर आग लगाकर चारों ओर चक्कर लगाती है.

यहां तक कि महिला चक्कर लगाने के साथ नाचती भी है. फिर सामान उठाकर चली जाती है. लोगों का कहना है कि महिला जिस तरह से चौराहे पर पूजा-पाठ करती है उसे देख कर लोग डर भी रहे है. खासबात तो यह है कि जिस चौराहे पर महिला यह सब कृत्य करती है, वहां पर सुबह से देर शाम तक भीड़ रहती है, वाहनों की आवाजाही लगी ही रहती है. कुछ दूरी पर स्मार्ट सिटी का आफिस भी है, जहां पर नगर निगम के अधिकारी सुबह से लेकर देर शाम तक बैठते है. उनके बीच भी महिला के इस कृत्य को लेकर चर्चा बनी हुई है. महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यह बात पूरे शहर में चर्चा का विषय बनती जा रही है. आसपास के व्यापारी व रहवासी लोगों में दहशत भी है कि आखिर महिला करती क्या है. ,

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में खुलेगी नई इंडस्ट्रीज, जबलपुर में बनेगा रेडीमेड टेक्सटाइल स्किल सेंटर, छिंदवाड़ा को भी मिले 15 नए प्रोजेक्ट

एमपी: 4 बच्चे लेकर कुएं में कूद गई महिला; चारों बच्चों की मौत, पति की मारपीट से थी तंग

एमपी हाईकोर्ट के आदेश पर सरपंच, सचिव, तहसीलदार, एक महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज, फर्जी दस्तावेज पर जमीन बिकवाने का आरोप

एमपी में अमरवाड़ा विधानसभा चुनाव उपचुनाव में भाजपा ने लहराया जीत का परचम, कमलेश शाह 3252 वोट से जीते