मुजफ्फरनगर: कार ने मारी टक्कर, गुस्साए कांवड़ियों ने NH-58 पर मचाया तांडव

मुजफ्फरनगर: कार ने मारी टक्कर, गुस्साए कांवड़ियों ने NH-58 पर मचाया तांडव

प्रेषित समय :09:24:40 AM / Mon, Jul 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़-फोड़ की गई. जानकारी के मुताबिक गुसाए कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने उनके एक साथी को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी कांवड़ खंडित हो गई. जिसके बाद कांवड़ियों ने NH-58 पर पुलिस के सामने ही कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए जाम लगाने की कोशिश की. सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कांवड़ियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

दरसअल, घटना मुजफ्फरनगर जनपद स्थित छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 की है, जहां पर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जा रहे कुछ शिव भक्त कांवड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की. जिसके बाद घटना की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे, कांवड़ियों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने उनके एक साथी को टक्कर मार दी थी. घटना के दौरान मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस दिखाई पड़ रहे थे. इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस यहां पर पहुंची और कांवड़ियों से बात की गई. उन्होंने बताया कि यहां से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप से एक कांवड़िये ने यह बात बताई कि किसी चार पहिया गाड़ी टच हो गई है. इस सूचना पर तत्काल जो कांवड़ियां थे उन्होंने ओवरटेक किया और लक्ष्मी ढाबा के पास गाड़ी रोककर उनके साथ मार-पिटाई की. इस दौरान कांवड़िया यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: रीवा में दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, पट्टे की जमीन पर रास्ता बनाने को लेकर विवाद

क्या रत्नों का प्रभाव पड़ता है?

मेष राशि:- सोमवार 22 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

वृष राशि:- सोमवार 22 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन