गौतम गंभीर और कोहली को लेकर आया आशीष नेहरा का बयान, ड्रेसिंग रूम साझा करने पर कही ये बड़ी बात

गौतम गंभीर और कोहली को लेकर आया आशीष नेहरा का बयान, ड्रेसिंग रूम साझा करने पर कही ये बड़ी बात

प्रेषित समय :16:15:57 PM / Wed, Jul 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच कोई परेशानी नहीं दिखती है. गंभीर श्रीलंका दौरे से मुख्य कोच के रूप में अपना कार्यकाल शुरू करेंगे और कोहली भी इस दौरान वनडे टीम का हिस्सा होंगे. गंभीर और कोहली के बीच पिछले साल आईपीएल के दौरान मैदान पर बहस हुई थी, लेकिन इस सीजन इन दोनों के बीच अच्छी जुगलबंदी देखने मिली थी और यह दोनों आपस में अच्छे से मिले थे.

गंभीर ने श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात की थी और नेहरा का मानना है कि ड्रेसिंग रूम के अंदर इन दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं रहेगा. नेहरा ने कहा कि गंभीर और कोहली दोनों ही काफी जुनूनी हैं और जब वे दोनों ड्रेसिंग रूम में होंगे तो टीम के लिए एकजुट रहेंगे.

नेहरा ने एक स्पोर्ट्स चैनल से कहा, कोहली और गंभीर दोनों जुनूनी व्यक्ति हैं. जब भी दोनों टीम के लिए खेले हैं तो इन्होंने विपक्षी टीम को परेशान किया है. जब वे ड्रेसिंग रूम में साथ होंगे तो वे एक रहेंगे और टीम के लिए एकजुट होंगे. कोहली के पास 16-17 साल का अनुभव है और गंभीर भी काफी अनुभवी हैं. बाहर क्या हो रहा है उससे लोग याद करते हैं, यह सिर्फ कोहली और गंभीर को लेकर नहीं है. ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो अतीत में मैदान पर एक दूसरे से भिड़े हैं, लेकिन जब वे टीम के लिए एक साथ खेलते हैं तो एक खिलाड़ी, कोच या सीनियर खिलाड़ी के तौर पर अच्छा खेलते हैं.

गंभीर स्पष्टवादी और पारदर्शी हैं

नेहरा ने साथ ही कहा कि गंभीर हमेशा स्पष्ट रहते हैं और सिर्फ अपने दिमाग की सुनते हैं. उन्होंने कहा, गंभीर स्पष्टवादी और पारदर्शी हैं जो अच्छा है. वह अपने दिमाग की सुनता है जो काफी महत्वपूर्ण है. हां, मैं मानता हूं कि सभी की कोचिंग करने की अपनी अलग शैली है. मैं कोहली और गंभीर के बीच किसी तरह की परेशानी नहीं देख रहा हूं, विशेषकर ये दोनों का करियर जैसा रहा है.

भारतीय टीम 27 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास ले लिया था और वह दो अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट में नीट परीक्षा मामला, आईआईटी दिल्ली के विशेषज्ञों से मांगी गई राय, मंगलवार को फिर सुनवाई!

#CourtNews दिल्ली हाईकोर्ट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पायलट हाइब्रिड कोर्ट रूम का उद्घाटन!

शंभू बॉर्डर खुलते ही करेंगे किसान दिल्ली कूच, धरने के लिए मांगा जंतर-मंतर या रामलीला मैदान

किसान संगठनों की शंभू बॉर्डर पर मीटिंग, दिल्ली कूच के लिए तैयार करेंगे अगली रणनीति

दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा फैसला, रिकी पोंटिंग को कोचिंग पद से हटाया