POCO ने लॉन्च किया अपने इस फोन का Deadpool एडिशन

POCO ने लॉन्च किया अपने इस फोन का Deadpool एडिशन

प्रेषित समय :11:14:03 AM / Sat, Jul 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

 

POCO ने Marvel की साझेदारी में F6 Deadpool Limited Edition को भारत में लॉन्च किया है. इस डिवाइस में बैक पैनल में Deadpool और Wolverine का डिजाइन दिया गया है. ये स्पेशल डिवाइस भारत के लिए एक्सक्लूसिव है. आइए जानते हैं इसकी और बाकी फीचर्स के बारे में.

POCO F6 Deadpool Limited Edition की कीमत भारत में 33,999 रुपये है. ये एडिशन 12GB+256GB वेरिएंट में उपलब्ध है. डिवाइस की बिक्री 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. ग्राहक HDFC बैंक, एक्सिस बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके 4,000 रुपये की तत्काल छूट भी पा सकते हैं, जिससे इसकी कीमत घटकर सिर्फ 29,999 रुपये रह जाएगी. POCO F6 Deadpool Edition के लिए केवल 3000 रिटेल यूनिट्स उपलब्ध होंगी.

POCO F6 डेडपूल एडिशन में खास गहरे लाल रंग का बैक पैनल है. ये पीछे की तरफ खास डेडपूल और वूल्वरिन डिजाइन के साथ आता है. यहां LED फ्लैश रिंग को डेडपूल की आंखों जैसा डिजाइन किया गया है. डिवाइस एज ब्लैक कलर वाले हैं, ताकी ये रेड-ब्लैक थीम से मैच करें.

बॉक्स में चार्जर पर डेडपूल लोगो है और सिम इजेक्टर पिन डेडपूल के मास्क की तरह आकार का है. हालांकि, डिवाइस में कोई डेडपूल-स्पेसिफिक सॉफ्टवेयर थीम शामिल नहीं है. POCO का कहना है कि GenZ खरीदार इसके ग्राहकों का सबसे बड़ा ग्रुप हैं.

POCO F6 डेडपूल एडिशन में रेगुलर वेरिएंट जैसे ही स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. इसमें फ्लैगशिप-ग्रेड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और AMOLED डिस्प्ले है. स्क्रीन को मजबूती के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से कवर किया गया है. डिवाइस में डुअल रियर कैमरे हैं, जिसमें 50MP का प्राइमरी और 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है. फोन 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसकी बैटरी 5000mAh की है।

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चटाई पर सो रही थीं टीचर, नन्हीं बच्चियां पंखे से देती रहीं हवा, वीडियो हुआ वायरल तो मामले की जांच शुरू

पेरिस ओलंपिक के ओपनिंग सेरेमनी में लेडी गागा ने बिखेरा जलवा

Tripti Dimri ने रेड गाउन पहन दिए किलर पोज

श्रीलंका ने दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराया, भारत से होगा फाइनल मुकाबला