भोपाल के युवक ने बेंगलुरु जाकर की युवती की हत्या, हॉस्टल में मारे चाकू..!

भोपाल के युवक ने बेंगलुरु जाकर की युवती की हत्या, हॉस्टल में मारे चाकू..!

प्रेषित समय :16:54:43 PM / Sat, Jul 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल के युवक अभिषेक ने बेंगलुरु जाकर गल्र्स हॉस्टल में निवासरत युवती की नृशंस हत्या कर दी. वारदात के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक द्वारा युवती पर चाकुओं से वार करते देखा गया है. अभिषेक को शक था कि युवती के कारण गर्लफ्रेंड से रिलेशन खराब हुए है.

बताया गया है कि बिहार निवासी कीर्ति कुमारी उम्र 24 वर्ष बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती रही. जिसके चलते उसने कोरामंगला क्षेत्र स्थित हॉस्टल में कमरा लिया था. बीती रात युवती हॉस्टल आई और खाना खाकर सो गई. देर रात भोपाल से आए अभिषेक नामक युवक ने छात्रावास में घुसकर कीर्ति की हत्या कर दी. खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई, जिन्होने सीसीटीवी फुटेज देखे तो अभिषेक हॉस्टल में घुसा और दरवाजा खटखटाया, जैसे ही कीर्ति ने दरवाजा खोला तो पकड़कर घसीटते हुए कॉरिडोर में ले गया, जहां पर हाथापाई के दौरान अभिषेक ने चाकू निकालकर कीर्ति पर दनादन वार किए. जिससे चेहरे व पेट में गंभीर चोटें आई, इसके बाद मौके से भाग निकला. शोर सुनकर हॉस्टल की अन्य लड़कियां बाहर आ गई, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम भोपाल पहुंची और गिरफ्तार कर बेंगलुरु लेकर आ गई. पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी कि आरोपी अभिषेक को शक था कि उसकी गर्लफें्रड से कीर्ति ने रिलेशन खराब कराए थे. पुलिस को यह भी जानकारी लगी कि कुछ वक्त पहले भी आरोपी अभिषेक ने बेंगलुरु स्थित हॉस्टल पहुंचकर हंगामा किया था. इसके बाद ही कीर्ति ने अपनी सहेली को नए हॉस्टल में शिफ्ट करा दिया था. दोनों ने अभिषेक का फोन रिसीव करना बंद कर दिया था. इसके बाद से अभिषेक ने कीर्ति से बदला लेने की ठान ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 1240 से 16000 रुपए तक एरियर, रक्षाबंधन के पहले 7.50 लाख कर्मचारियों के खातों में जमा होगी पहली किश्त

रेल बजट में एमपी को 14,738 करोड़ रुपये का आवंटन, सेफ्टी, कवच, इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं यात्री सुविधाओं पर विशेष फोकस

एमपी : टीकमगढ़ कांग्रेस विधायक बुंदेला के आवास पर ईडी का छापा, सुबह पांच बजे पहुंची टीम, कार्रवाई जारी

एमपी: भारी बारिश से कटनी-बीना के बीच गिरवर स्टेशन के समीप लैंड स्लाइड, मिट्टी, गिट्टी बही, कई घंटे रेल संचालन रुका

IMD ने एमपी, गुजरात सहित अगले 48 घंटों में इन 5 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

एमपी : सरकारी छात्रावास में एक साथ 40 से अधिक लड़कियां हुईं बीमार, 10 की हालत गंभीर