सड़क पर रेट कार्ड लेकर बैठीं लड़कियां-115 रुपये में 'किस', 461 रुपये में 'ड्रिंक'

सड़क पर रेट कार्ड लेकर बैठीं लड़कियां-115 रुपये में

प्रेषित समय :11:42:51 AM / Tue, Jul 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आप अब तक किराये पर मिलने वाली चीजों के तौर पर घर, सामान और कपड़ों के बारे में ही जानते होंगे लेकिन आजकल रिश्ते भी भाड़े पर मिल जाते हैं. सुनने में आपको अटपटा लग सकता है लेकिन पड़ोसी देश चीन में प्यार और रोमांस के छोटे-छोटे लम्हे – जैसे किस करना, गले लगना, फिल्म देखना, साथ खाना बनाना आदि दुकान लगाकर बेचा रहा है. इन्हें खरीदने वालों की कोई कमी नहीं है.

 

रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसी देश चीन की सड़कों पर ऐसे कई स्टॉल्स मिल जाएंगे, जहां प्यार का इज़हार माने जाने वाली भावनाएं बिक रही हैं. यहां बाकायदा लड़कियां रेटकार्ड सजाकर बैठी हुई होती हैं, जिन पर ‘किस’ से लेकर ‘गले लगाने’, ‘ड्रिंक करने’, ‘साथ फिल्म देखने’ तक की सर्विसेज़ बेची जा रही हैं. इसके लिए ग्राहकों से 11 रुपये से लेकर 461 रुपये तक का चार्ज रखा गया है.

चीन के सोशल मीडिया वीबो पर सड़क पर स्टॉल लगाकर बैठ रहीं गर्लफ्रेंड्स की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. हाल ही में शेंज़ेन की सड़क पर इमोशनल कनेक्शन को बेच रही लड़कियों की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं. पेड कम्पेनियनशिप के इस आइडिया से लड़कियां पैसे कमा रही हैं, लेकिन इसमें किसी तरह का अंतरंग संबंध शामिल नहीं होता. गले लगने के लिए सिर्फ 11 रुपये (1 युआन) देने होते हैं, जबकि किस करने के लिए 110 रुपये (10 युआन), फिल्म देखने के लिए 150 रुपये (15 युआन) देने होते हैं. अगर कोई साथ में घर के काम करना चाहे तो 2000 रुपये (20 युआन) और एक घंटे की ड्रिंक के लिए 4100 रुपये (40 युआन) देने होते हैं. लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी का कहना है कि स्ट्रीट गर्लफ्रेंड का कॉन्सेप्ट सही है तो कुछ का कहना है कि ये महिलाओं की बेइज्ज़ती है

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मनिका बत्रा ने पेरिस ओलंपिक प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच रचा इतिहास

धनिया भर्ता

शर्लिन चोपड़ा ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

थाई स्लिट आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज