शर्लिन चोपड़ा ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

शर्लिन चोपड़ा ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

प्रेषित समय :11:26:41 AM / Tue, Jul 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को फॉलो करने वाले जानते हैं कि वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए कितनी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रहीं.एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ग्लैरमस एक्ट्रेस हैं और वो खुलकर बोलती हैं कि अगर इंडस्ट्री में टिकना है तो उन्हें ऐसा अंदाज रखना होगा. 

हाल ही में उनकी ब्लू ड्रेस वाली तस्वीरें आईं जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं.40 वर्षीय एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज और बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देख फैंस आहें भरने लगते हैं.शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लू रंग की वन पीस ड्रेस में शर्लिन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनके इसी अंदाज के तो फैंस दीवाने हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा, उसकी आंखे खुद के शब्दाकोष बनाती हैं...सीखने के लिए कितनी सुंदर भाषा है.इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने अलग-अलग पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर फैंस के एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी कर रहे हैं.इंस्टाग्राम पर शर्लिन चोपड़ा के 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. यहां शर्लिन अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्लिन चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. बाद में शर्लिन को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला.शर्लिन चोपड़ा ने अब तक कामसूत्रा, रेड स्वास्तिक, वजह तुम हो, नॉटी बॉय, टाइम पास, जवानी दीवानी, रकीब और गेम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पेरिस ओलंपिक में हार के बाद रोहन बोपन्ना ने टेनिस को कहा अलविदा

झारखंड: हावड़ा-मुंबई मेल की 18 बोगियां पटरी से उतरीं, 2 की मौत, 20 घायल

केरल: वायनाड में भूस्खलन, 12 लोगों की मौत, पुल धंसा, मलबे में दबे 100 से ज्यादा लोग

अंक ज्योतिष के अनुसार जानें 3 अगस्त, 2024 तक का साप्ताहिक भविष्य