पेरिस ओलंपिक में हार के बाद रोहन बोपन्ना ने टेनिस को कहा अलविदा

पेरिस ओलंपिक में हार के बाद रोहन बोपन्ना ने टेनिस को कहा अलविदा

प्रेषित समय :11:08:11 AM / Tue, Jul 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने टेनिस से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. पेरिस ओलंपिक्स 2024 में बोपन्ना और एन श्रीराम बालाजी की टीम को मेंस डबल्स मैच के पहले राउंड में 7-5, 6-2 से हार झेलनी पड़ी. अब रोहन बोपन्ना ने साफ कर दिया है कि ये उनके करियर का आखिरी मैच था. बोपन्ना ने 22 सालों तक टेनिस में भारत का प्रतिनिधित्व किया, लेकिन अब उन्होंने अपने 22 साल के करियर का आराम दे दिया है.

रोहन बोपन्ना ने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा, "यह मेरे टेनिस करियर का आखिरी टूर्नामेंट रहा. मैं समझता हूं कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं कहां पहुंचा हूं. मैं जहां हूं, वह मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 20 साल से भी ज्यादा समय तक  भारत का प्रतिनिधित्व करूंगा. 2002 में डेब्यू और आज उसके 22 साल बाद भी मैं ओलंपिक्स में अपने देश का प्रतिनिधि रहा. मुझे इस ऐतिहासिक करियर पर बहुत गर्व है."

रिटायरमेंट का एलान होते ही रोहन बोपन्ना का 2026 एशियाई खेलों में हिस्सा लेने की संभावनाएं भी खत्म हो गई है. याद दिला दें कि 2016 रियो ओलंपिक में बोपन्ना और सानिया मिर्जा की टीम मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में जाने के बाद मेडल से चूक गई थी. इस बार उनके पास मौका था कि वो श्रीराम बालाजी के साथ मिलकर अपने ओलंपिक मेडल जीतने के सपने को पूरा करें, लेकिन फ्रांस के गेल मोनफिल्स और रोजर वैसेलिन की जोड़ी ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल: वायनाड में भूस्खलन, 12 लोगों की मौत, पुल धंसा, मलबे में दबे 100 से ज्यादा लोग

अंक ज्योतिष के अनुसार जानें 3 अगस्त, 2024 तक का साप्ताहिक भविष्य

अंक ज्योतिष के अनुसार जानें 3 अगस्त, 2024 तक का साप्ताहिक भविष्य

ग्रहों के अशुभ प्रभाव को कम करने के लिए ज्योतिष में कई सरल और प्रभावी उपाय