अमेज़न पर 6 अगस्त से शुरू हो रही है Great Freedom सेल, शॉपिंग पर होगी बड़ी बचत

अमेज़न पर 6 अगस्त से शुरू हो रही है Great Freedom सेल, शॉपिंग पर होगी बड़ी बचत

प्रेषित समय :09:38:37 AM / Wed, Jul 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमेज़न ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे शुरू होगी लेकिन हमेशा की तरह प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले ही इसका फायदा उठा सकते हैं. सेल में ग्राहक अगर SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. सेल के लिए माइक्रोसाइट लाइव कर दी गई है, जहां से ये पता चला है कि यहां कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और डील का फायदा मिल जाएगा. हालांकि अभी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इस सेल के दौरान शॉपिंग करने पर अच्छी बचत की जा सकती है.

यहां से ग्राहक कई दिग्गज ब्रांड के फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. फिलहाल इस बात की जानकारी तो नहीं मिली है कि फोन पर कितने का डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन हां, इतना जरूर मालूम हो गया है कि सेल में कौन से फोन को डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

सेल पेज पर वनप्लस ओपन फोल्डेबल, वनप्लस 12, iQOO Neo 9 प्रो, iQOO 12, रियलमी नार्जो 70 प्रो, रेडमी 13 5G, Redmi नोट 13 Pro 5G, Samsung गैलेक्सी S24, गैलेक्सी M15 5G और कई फोन को ऑफर पर खरीदा जा सकेगा.

अगर आप घर के लिए स्मार्ट TV खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सेल में स्मार्ट टीवी पर भी दमदार डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में किफायती दाम वाले टीवी पर भी बड़ी बचत की जा सकती है. सेल में ग्राहकों को 55 इंच, 43 इंच जैसे पॉपुलर साइज़ के टीवी पर भी छूट मिल जाएगी.

सेल पेज से पता चला है कि ग्राहक यहां से 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर भी शॉपिंग कर सकेंगे. यहां से हेडफोन को 699 रुपये की शुरुआती कीमत पर, स्मार्टवॉच को 799 रुपये की शुरुआती कीमत पर, कंप्यूटर एसेसरीज़ को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर और कैमरा एसेसरीज़ को भी 799 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इजराइल ने लेबनान पर किया हमला, मारा गया हिजबुल्लाह कमांडर

Paris Olympics: ब्राजील की तैराक ने खेलगांव से भागकर बॉयफ्रेंड के साथ गुजारी रात, हुई सस्पेंड

वायनाड में कुदरत का कहर : भूस्खलन से भारी तबाही, अब तक 143 लोगों की मौत, सैकड़ों जख्मी

#SupremeCourt वकीलों की एनरोलमेंट फीस : अब ज्यादा चार्ज नहीं ले पाएंगे बार काउंसिल!