Bigg Boss OTT 3 Finale: रणवीर शौरी समेत 3 कंटेस्टेंट्स हुए बाहर

Bigg Boss OTT 3 Finale: रणवीर शौरी समेत 3 कंटेस्टेंट्स हुए बाहर

प्रेषित समय :11:01:34 AM / Fri, Aug 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले आज यानी 2 अगस्त, शुक्रवार को है. शो में मौजूद 5 कंटेस्टेंट्स-रणवीर शौरी, नैजी, सना मकबूल, साई केतन और कृतिका मलिका में किसी एक के सिर इसका ताज सजेगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ग्रैंड फिनाले में फाइनल मुकाबला सना मकबूल और नैजी के बीच होगा. शो से कृतिका, साई केतन और रणवीर शौरी एविक्ट हो गए हैं. द खबरी के मुताबकि, टॉप 5 में बाहर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट्स कृतिका मलिक होंगी. उसके बाद साई केतन एविक्ट हो होंगे.

इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर शौरी शो के दूसरे रनर-अप होंगे. यानी रणवीर भी शो से बाहर होंगे. अगर यह सच निकला, तो इसका मतलब है कि सना मकबूल या नैजी में से कोई एक ट्रॉफी घर ले जा सकता है. इस हफ़्ते की शुरुआत में, अरमान मलिक और लवकेश कटारिया मिड वीक एलिमिनेट हुए. लवकेश के लिए एल्विश भी जोर-शोर से प्रचार कर रहे थे.

मेकर्स ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ग्रैंड फिनाले की झलक देखने को मिली हैं. इसमें देखा जा सकता है कि सीजन 3 के सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया है और वह गेस्ट के तौर पर बैठे हैं, जबकि मौजूदा 5 कंटेस्टेंट्स स्टेज पर हैं. होस्ट अनिल कपूर एक्स कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं, “इनमें से किसे फिनाले में देखकर गुस्सा आता है?”

शिवानी कुमारी कृतिका भाभी का नाम लेती हैं. अनिल फिर पूछते हैं कि शिवानी से कौन-कौन सहमत है? सबसे पहले दीपक चौरासिया कहते हैं,”मुझे भी लगता है कि कृतिका को टॉप 5 में नहीं होनी चाहिए थी.” फिर सना सुल्तान कहती हैं, “यहां और भी डिजर्विंग लोग थे, जो टॉप 5 में जा सकते थे.” कई अन्य कंटेस्टेट्स ने भी शिवानी से सहमति जताई

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बहुराष्‍ट्रीय कंपनी इंटेल 15000 से ज्‍यादा कर्मचारियों की छुट्टी करेगी

महिला ने बनाया 13 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड, कहा- 'रिश्ते ने बदल दी मेरी ज़िंदगी'

पति कांवड़ लेने गया हरिद्वार, पत्नी भाग गई अपने बॉयफ्रेंड के साथ

30 सालों में कभी सोई ही नहीं महिला, 24 घंटे खुली रहती हैं आंखें