महिला ने बनाया 13 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड, कहा- 'रिश्ते ने बदल दी मेरी ज़िंदगी'

महिला ने बनाया 13 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड, कहा-

प्रेषित समय :10:39:27 AM / Fri, Aug 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आपने कई ऐसे पुरुषों के बारे में सुना होगा, जो अपने से छोटी उम्र की महिलाओं को डेट करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जो खुद से 13 साल छोटे पार्टनर के साथ रह रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक नीता मैरी (Nita Marie) जो अपनी पुरानी शादी टूटने के बाद खुद को अकेला महसूस कर रही थी, ऐसे में उसने अपने लिए प्यार की तलाश शुरू कर दी. महिला को दोबारा प्यार हुआ भी, तो अपने से काफी छोटे शख्स के साथ. महिला का कहना है कि इस रिश्ते ने उसकी ज़िंदगी में आंख खोल देने वाला अनुभव दिया है.

दो बच्चों की मां नीता मैरी अमेरिका के कोलोराडो में रहती हैं, उनका तलाक उनके पति से सात साल पहले ही हो चुका था. इस रिश्ते के टूटने के बाद उसने खुद से 13 साल छोटे शख्स को डेट करना शुरू कर दिया. नीता का कहना है कि ये रिश्ता उसके लिए महत्वपूर्ण है और कई बार ऐसा भी होता है कि उनके बीच का अंतर पार्टनर की हरकतों से साफ-साफ दिख जाता है. उनकी मुलाकात अपने दूसरे पार्टनर से फेसबुक के ज़रिये हुई.

नीता के मुताबिक उन्होंने उससे मुलाकात के बाद एक प्रोजेक्ट में मदद मांगी और उसने बदले में कुछ मांगे बिना ही वो काम कर दिया. नीता बताती हैं कि उनका नया पार्टनर लगभग हर चीज़ के लिए उनसे इज़ाजत लेता है और उन्हें ये बात अच्छी लगती है. उनकी पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही उन्होंने शादी कर ली और उनकी ज़िंदगी काफी अच्छी चल रही है. वो उनके साथ-साथ घर और दोनों बच्चों का भी ख्याल रखता है. उसके युवा होने की वजह से नीता खुद भी नई-नई चीज़ें ट्राई करती हैं और कोशिश करती हैं और एनर्जी से भरपूर रहती हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पति कांवड़ लेने गया हरिद्वार, पत्नी भाग गई अपने बॉयफ्रेंड के साथ

30 सालों में कभी सोई ही नहीं महिला, 24 घंटे खुली रहती हैं आंखें

चीन की वू यू ने निकहत जरीन को प्री क्वार्टर फाइनल मैच में हराकर पेरिस ओलंपिक से किया बाहर

Paris Olympics: चिराग-सात्विक की जोड़ी का मेडल जीतने का सपना टूटा