सुरक्षा के लिए टेलर स्विफ्ट के तीन म्यूजिक कॉन्सर्ट रद्द

सुरक्षा के लिए टेलर स्विफ्ट के तीन म्यूजिक कॉन्सर्ट रद्द

प्रेषित समय :09:15:08 AM / Thu, Aug 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टेलर स्विफ्ट को कौन नहीं जानता. दुनिया की मशहूर अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के तीन म्यूजिक कॉन्सर्ट रद्द कर दिए गए हैं. ऑस्ट्रियाई अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि वियना क्षेत्र में कथित आतंकी हमले की योजना के सिलसिले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि स्विफ्ट को गुरुवार, 8 अगस्त और शनिवार, 10 अगस्त के बीच वियना में तीन शो करने थे.

रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रिया में स्विफ्ट के म्यूजिक कॉन्सर्ट के प्रमोटर बाराकुडा म्यूजिक के अनुसार, बुधवार को उन तारीखों को रद्द कर दिया गया. बाराकुडा म्यूजिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “अर्नस्ट हैपल स्टेडियम में एक योजनाबद्ध आतंकवादी हमले की सरकारी अधिकारियों द्वारा पुष्टि के बाद, हमारे पास सभी की सुरक्षा के लिए तीन निर्धारित कॉन्सर्ट रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.”

स्विफ्ट की आधिकारिक वेबसाइट ने भी कॉन्सर्ट को रद्द की सूचना दी है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, पुलिस ने कहा कि 19 वर्षीय ऑस्ट्रियाई नागरिक, जिसे वे इस्लामिक स्टेट का समर्थक मानते हैं, को बुधवार सुबह निचले ऑस्ट्रिया के टर्निट्ज़ में गिरफ्तार किया गया, जबकि उसी सुबह बाद में वियना में एक और गिरफ्तारी की गई. पुलिस ने कहा, “दोनों संदिग्ध इंटरनेट के ज़रिए कट्टरपंथी बन गए, निचले ऑस्ट्रिया के एक 19 वर्षीय नागरिक ने जुलाई की शुरुआत में IS के मौजूदा नेता के प्रति अपनी वफादारी की शपथ ली.”

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को संदेह था कि टर्निट्ज़ में संदिग्ध के घर पर विस्फोटक रखे गए थे, जिसके बाद दोनों संदिग्धों ने आतंकवादी हमले के लिए “ठोस तैयारी के उपाय” किए थे. पुलिस ने यह भी कहा कि 19 वर्षीय के घर पर रासायनिक पदार्थ सुरक्षित रखे गए थे और उनका मूल्यांकन किया जा रहा था, एसोसिएटेड प्रेस ने रिपोर्ट किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Oscars 2024: ऑस्कर अवॉर्ड्स में क्यों नजर नहीं आईं टेलर स्विफ्ट?

अब सिंगर टेलर स्विफ्ट हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार