Jabalpur: कांवड़ यात्रा में PWD मंत्री को लगा धक्का, पैर फ्रैक्चर, राकेश सिंह, बोले- मैं ठीक हूं

Jabalpur: कांवड़ यात्रा में PWD मंत्री को लगा धक्का, पैर फ्रैक्चर, राकेश सिंह, बोले- मैं ठीक हूं

प्रेषित समय :17:20:44 PM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह को भाजपा पार्षद का पीछे से धक्का लग गया. उनका पैर मुड़ गया, वे गिरते-गिरते बचे. डॉक्टर के पास गए तो पैर में फ्रैक्चर निकला. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. मंत्री का कहना है कि वे ठीक हैं.

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को जबलपुर पहुंचे हैं. शाम करीब 4 बजे वे ग्वारीघाट से रामपुर चौराहा तक निकाली जा रही कांवड़ यात्रा में शामिल हुए. वे हाथ में तिरंगा लेकर सबसे आगे चल रहे थे. यात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और महिलाएं भी मौजूद रहीं.

यात्रा शुरू होने के 50 कदम चले ही थे, तभी भीड़ का धक्का मंत्री के पीछे चल रही भाजपा पार्षद मालती चौधरी को लगा. वह संभल नहीं पाईं और आगे चल रहे राकेश सिंह से टकरा गईं. मंत्री राकेश सिंह का भी बैलेंस बिगड़ गया. वे गिरते-गिरते बचे, लेकिन उनका पैर मुड़ गया. उन्होंने अपना पैर पकड़ लिया और दर्द से कराह उठे. वहां मौजूद लोगों ने मंत्री राकेश सिंह को संभाला.

एक्सरे रिपोर्ट में माइनर फ्रैक्चर

कांवड़ यात्रा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें पैरों पर खड़ा करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें असहनीय दर्द हो रहा था. इसके बावजूद उन्होंने कुछ कदम चलने की कोशिश की. ज्यादा दर्द होने के चलते मंत्री राकेश सिंह को डॉक्टर के पास ले जाया गया. डॉक्टर ने पैर का एक्सरे करवाया. रिपोर्ट में माइनर फ्रैक्चर आया है. डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: संस्कार कांवड़ यात्रा में उमड़ा शिवभक्तों का सैलाब, गौरीघाट से पैदल पहुंचे कैलाशधाम, क्षत्रिय महासभा ने किया भव्य स्वागत

यूपी सरकार के आदेश पर सुको की रोक जारी, कांवड़ मार्ग के दुकानदारों को नहीं लगानी होगी नामपट्टिका

रुड़की में कांवड़ियों का जोरदार हंगामा, वाहनों में की तोड़फोड़

कांवड़ रूट पर दुकानदारों को नहीं लिखना होगा दुकान के बाहर अपना नाम, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई अंतरिम रोक

मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय मीटिंग, 44 पार्टियां शामिल हुईं, कांग्रेस ने डिप्टी स्पीकर पद मांगा, कांवड़ यात्रा का मुद्दा उठा