UP के फिरोजाबाद में जल्लाद बना पति, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन और पीट-पीट कर मार डाला

UP के फिरोजाबाद में जल्लाद बना पति, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन और पीट-पीट कर मार डाला

प्रेषित समय :17:06:20 PM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक रूह कंपाने वाली घटना सामने आई है. नशे में धुत्त एक पति ने पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत दी कि सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. आम लोगों के साथ-साथ पुलिस भी इस दरिंदगी को देखकर दंग रह गई है. 28 वर्षीय रेशमा की उसके पति ने ही पीट-पीट कर जान ले ली. वहीं जब पुलिस ने रेशमा के शव का पोस्टमार्टम करवाया तो जो सामने आया उसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए.

पत्नी को जान से मारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेशमा के शरीर पर चोट के निशान थे. सोमवार की रात उसका अपने पति सुरजीत से झगड़ा हो गया. नशे में धुत्त सुरजीत ने आव देखा ना ताव, बस रेशमा के हाथ पैर बांधे और उसे पीटना शुरू कर दिया. यही नहीं सुरजीत ने रेशमा के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया. सुरजीत की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई. उसने रेशमा को दांतों से काटा और बेल्ट से मार-मार कर उसकी जान ले ली. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

10 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि 28 साल की रेशमा ने 10 साल पहले सुरजीत से शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों में लड़ाई-झगड़े की खबर आम हो गई थी. सुरजीत को शराब पीने की आदत थी, जिसके कारण रेशमा और सुरजीत में अक्सर लड़ाई होती थी. सोमवार की रात को भी सुरजीत नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा. इस दौरान किसी बात को लेकर रेशमा से उसकी बहस हो गई. सुरजीत के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार हुआ कि उसने हैवानियत की सारी हद पार कर दी.

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि रेशमा का शव चारपाई पर पड़ा था. उसके पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आई थीं. रेशमा की जान लेने के बाद सुरजीत मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के दौरान रेशमा के पेट से बेलन निकला. इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सुरजीत ने हत्या से पहले रेशमा के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया था.

भाई ने दर्ज की शिकायत

रेशमा के भाई अवधेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. अवधेश ने सुरजीत के साथ-साथ उसके भाई संदीप और प्रशांत को भी हत्या का आरोपी बताया है. पुलिस ने सुरजीत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#NarendraModi को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार के बेतुके कारण तलाशे गए हैं?

उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, दो कारों की सीधी टक्कर में चार की मौत, चार अन्य घायल

#LokSabhaElections2024 मायावती के मतदाता बदलेंगे उत्तर प्रदेश के नतीजे?

उत्तर प्रदेश का पहला ग्लास स्काईवॉक ब्रिज चित्रकूट में बना, दिखने में है भगवान राम के धनुष-बाण जैसा

मुश्किल में पूर्व सांसद जयाप्रदा: उत्तर प्रदेश कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित