WhatsApp की प्रोफाइल फोटो के लिए आया खास फीचर, बदल सकेंगे रंग-रूप

WhatsApp की प्रोफाइल फोटो के लिए आया खास फीचर, बदल सकेंगे रंग-रूप

प्रेषित समय :11:42:18 AM / Sat, Aug 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

वॉट्सऐप अपने हर वर्जन जैसे एंड्रॉयड, iOS और वेब के लिए नए-नए फीचर्स प्रदान करता है. यूज़र्स का एक्सपीरिएंस हर दिन बेहतर होता रहे, इसलिए कंपनी नई सुविधा का ऐलान करता है. अब कंपनी एक और फीचर लाने पर काम कर रही है. वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर ला रहा है, जिसके तहत यूज़र्स के अवतार प्रोफाइल में देखे जा सकेंगे.

अगर अब आपके मन में ये सवाल है कि अगर अवतार प्रोफाइल फोटो के साथ दिखेगा तो हमारी प्रोफाइल फोटो कैसे दिखेगी. तो बता दें कि जब कोई दूसरा दूसरा यूज़र आपके प्रोफाइल इन्फो पर जाएगा, उसके बाद ही उसे आपका अवतार दिखेगा. ये फीचर यूज़र्स को उनके प्रोफाइल डिटेल के साथ-साथ उनके अवतार को देखने का एक क्विक तरीका देगी, जिससे वह चैट में खुद की पर्सनालिटी को शोकेस कर सकेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फीचर इंस्टाग्राम पर पहले से उपलब्ध सुविधा की तरह होगी, जहां यूज़र्स प्रोफाइल में अवतार को दिखा सकेंगे.

ध्यान देने वाली बात ये है कि वॉट्सऐप आने वाले समय में एक अलग अवतार अपडेट जारी करने की भी प्लानिंग कर रहा है, जिससे यूज़र्स को ज्यादा कस्टमाइजेशन के लिए एक बेहतर लुक मिलेगा. जैसे ये अपडेट आएगा, यूज़र्स को नया लुक अपडेट करने के लिए कहा जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

TRAI की गाइडलाइन से मोबाइल यूजर्स को राहत, 24 घंटे नेटवर्क नहीं आया तो कंपनियां देंगी मुआवजा

Jabalpur: यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप की लोकप्रियता बढ़ी, तीन माह में 7.22 लाख से अधिक यात्रियों ने किया उपयोग

शुरू हुई साल की सबसे बड़ी सेल, आधे दाम पर मिल रहे हैं AC, TV और मोबाइल

मोबाइल रिचार्ज हुआ महंगा तो भड़की कांग्रेस, कहा- जियो, एयरटेल और वोडाफोन 109 करोड़ उपभोक्ताओं को लूट रही