Samsung का सबसे महंगा वाला फोन हुआ बेहद सस्ता

Samsung का सबसे महंगा वाला फोन हुआ बेहद सस्ता

प्रेषित समय :10:35:45 AM / Sun, Aug 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अगर आप भी सस्ते दाम में सैमसंग फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट सेल में सैमसंग के फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी S24 को काफी सस्ते में थरीदा जा सकता है. स्वतंत्रता दिवस के ऑफर के तहत सैमसंग गैलेक्सी S24 को सिर्फ 62,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. पहली बार लॉन्च होने पर फोन की कीमत 74,999 रुपये रखी गई थी. इसके अलावा अगर आप चाहें तो इसे 24 महीने की मुफ्त EMI पर भी घर लाया जा सकता है. साथ ही अगर आपके पास Axis बैंक का फ्लिपकार्ट कार्ड है तो 5% का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाएगा. यानी कि फोन और भी सस्ता हो जाएगा.

फीचर्स के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी S24 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसकी ब्राइटनेस 2600 निट्स की पीक तक मिलती है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 8GB रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ Exynos चिपसेट दिया जाता है.

कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी S24 के रियर पर 50 मेगापिक्सल का वाइड-कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाता है.

पावर के लिए इस सैमसंग फोन में 4000mAh की बैटरी दी जाती है जो 25W वायर्ड चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ये फोन धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. गैलेक्सी S24 की सबसे खास बात ये है कि इसमें नया AI फीचर शामिल हैं, जैसे कि डुअल रियल-टाइम वॉयस और टेक्स्ट ट्रांसलेशन, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, और Google के साथ सर्किल-टू-सर्च.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

AI फीचर्स से लैस सैमसंग ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्ट रिंग, फिटनेस का रखेगी ख्याल

सैमसंग ने लॉन्च किया पावरफुल लैपटॉप, शुरुआती कीमत 2,33,990 रुपये

सैमसंग ने लेदर लुक वाले स्मार्टफोन का टीज़र किया जारी