तमिलनाडु : ट्रक और एसयूवी के बीच जोरदार टक्कर, 5 छात्रों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

तमिलनाडु : ट्रक और एसयूवी के बीच जोरदार टक्कर, 5 छात्रों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

प्रेषित समय :14:42:47 PM / Mon, Aug 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चेन्नई. तमिलनाडु में एमयूवी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच छात्रों की मौत हो गई. छात्र एमयूवी में यात्रा कर रहे थे. हादसे में दो छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दुर्घटना रविवार रात तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के तिरुत्तनी के पास हुई. सभी मृतक शहर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढऩे वाले इंजीनियरिंग के तीसरे वर्ष के छात्र थे. दुर्घटना के समय वे चेन्नई से आंध्र प्रदेश के ओंगोल जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि जिस मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) में छात्र यात्रा कर रहे थे, वह काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया. मृतक छात्रों की पहचान चेतन (24), नीतीश वर्मा (20), नितेश (20), राम मोहन रेड्डी (21) और योगेश (21) के रूप में हुई है. जबकि चैतन्य (21) और विष्णु (20) गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों, तिरुवल्लूर पुलिस और तमिलनाडु फायर एंड रेस्क्यू सर्विस को पलटी हुई एमयूवी में से शवों और घायलों को निकालने के लिए वाहन को काटना पड़ा. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारण तिरुत्तनी में चेन्नई-तिरुपति राजमार्ग पर एक घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा. तिरुत्तनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु से दिल्ली जा रहे किसानों को नर्मदापुरम स्टेशन में उतारा, जमकर विरोध, आधे घंटे से खड़ी जीटी एक्सप्रेस

तमिलनाडु : पुलिस ने 6 रूसी नागरिकों को हिरासत में लिया, न्यूक्लियर पावर प्लांट के पास घूम रहे थे

चेन्नई: छह बाइक सवारों ने घर में घुसकर की तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की हत्या

तमिलनाडु में जहरीली शराब हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 47 पहुंची, 30 की हालत अभी भी नाजुक

तमिलनाडु: शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में मौत का तांडव, भीषण विस्फोट में उड़ गए 10 लोगों के चिथड़े