बिहार : औरंगाबाद में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में समाई, पटना के पांच की मौत

बिहार : औरंगाबाद में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में समाई, पटना के पांच की मौत

प्रेषित समय :14:51:54 PM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

औरंगाबाद. औरंगाबाद के दाउदनगर में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार सोन नहर में जा गिरी. हादसे के समय तेज आवाज को सुनकर लोग पहुंचे, लेकिन पता नहीं चला कि कार किधर चली गई. जब तक कार को पानी से निकाला जाता, कार सवार पांच लोगों की डूबने से मौत हो चुकी थी. सभी मृतक पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. चार युवकों की उम्र 35 से 40 वर्ष के करीब होगी, जबकि मरने वालों में एक 16 वर्षीय नाबालिग भी था. मरने वाले पटना के राजीव नगर के बाशिंदे बताए जा रहे हैं. विस्तृत पहचान अभी सामने नहीं आयी है.

घटना औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के नहर रोड में चमन बिगहा के पास हुई. पटना मेन सोन कैनाल (नहर) में एक कार असंतुलित होकर गिर जाने के कारण कार पर सवार सभी की मौत हो गई. पक्के तौर यह पता नहीं चल पाया है कि कार किस समय गिरी. कुछ लोग बता रहे हैं कि उन्हें आवाज आई थी, लेकिन नजदीक जाने पर पता नहीं चला. बाद में कार स्थानीय ग्रामीणों ने नहर में कार देखी तो पुलिस को सूचना दी. कार निकाली गई, तो अंदर कोई जिंदा नहीं मिला. पुलिस ने पुष्टि की कि उसमें सवार पांच लोग लोगों की मौत हो चुकी है. 

पुलिस ने मृतकों के शव को निकलवा कर जिला मुख्यालय भेजा है.  मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पहनावा से ऐसा लग रहा है कि सभी मृतक कहीं से पूजा कर लौट रहे होंगे. तीन के शरीर पर सावन का गेरुआ कपड़ा है. बीडीओ मो. जफर इमाम, सीओ शैलेंद्र कुमार यादव, थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृश्यटया ऐसी जानकारी मिली है कि मृतकों में चार लोग पटना के राजीव नगर के रहने वाले हैं और चालक आरा का रहने वाला है. परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : भागलपुर पुलिस लाइन में चार हत्या, एक सुसाइड, सिपाही पत्नी, दो बच्चों और अपनी मां को मारकर की आत्महत्या

राजस्थान: बिहार से लड़की खरीद कर की शादी, झगड़ा हुआ तो बांधकर बाइक से घसीटा

बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़ से 7 की गयी जान, एक दर्जन घायल

बिहार : बागमती नदी में बड़ा हादसा, बीच मझधार नाव पलटी, 12 लोग डूबे, रेस्क्यू आपरेशन जारी

बिहार : बेगूसराय में एक ही परिवार के 4 लोगों पर धारदार हथियार से हमला, तीन की मौत

बिहार सरकार किसानों पर मेहरबान: डीजल और कोल्ड स्टोरेज समेत मिलेगी कई सौगात