बिहार : भागलपुर पुलिस लाइन में चार हत्या, एक सुसाइड, सिपाही पत्नी, दो बच्चों और अपनी मां को मारकर की आत्महत्या

बिहार : भागलपुर पुलिस लाइन में चार हत्या, एक सुसाइड, सिपाही पत्नी, दो बच्चों और अपनी मां को मारकर की आत्महत्या

प्रेषित समय :14:46:20 PM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भागलपुर. बिहार के भागलपुर एक हृदय विदारक घटना सामने आई, वह भी पुलिस लाइन के अंदर से. एक महिला सिपाही का पूरा परिवार इस घर में रहता था और अब कोई नहीं बचा. बिहार के भागलपुर में मंगलवार 13 अगस्त को हड़कंप मच गया, जब बीच शहर पुलिस लाइन के अंदर एक सिपाही का पूरा परिवार मृत पाया गया. महिला सिपाही पत्नी, अपने दो बच्चों और अपनी मां को मारने वाले उसके शख्स ने खुद भी आत्महत्या कर ली.

महिला सिपाही के अवैध संबंध पर था गुस्सा

मृतकों में महिला सिपाही नीतू कुमारी, उसके दो बच्चे, उसकी सास और पति शामिल हैं. घटना पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर सीबी 38 की है. महिला सिपाही नीतू कुमारी के दो बच्चे और उनकी सास की गला काटकर हत्या की गई है, जबकि नीतू कुमारी की ईंट से कूच-कूच कर हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को उसके पति ने ही अंजाम दिया है. इसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यहां से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, लेकिन उसमें लिखी गई बातों को औपचारिक तौर पर सामने नहीं ला रही है. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में पति ने सिपाही पत्नी के अवैध संबंधों की बात की है. अवैध संबंध किससे है, यह अभी छिपाया जा रहा है.

घर से सड़क तक झंझट हो चुका था

मूल रूप से बक्सर की रहने वाली नीतू कुमारी 2015 बैच की बिहार पुलिस कांस्टेबल थीं. दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन अब कुछ समय से पति को अपनी पत्नी पर शक हो रहा था. किसी से अवैध संबंध की बात पर पति लगातार झंझट कर रहा था. भागलपुर एसएसपी ने स्वीकार किया कि सुसाइड नोट में किसी से अवैध संबंध का जिक्र है. उन्होंने कहा कि अब यह जानकारी सामने आ रही है कि पिछले कई दिनों से दोनों के बीच झंझट चल रहा था. कल शाम में भी झगड़ा हुआ था. घर से बाहर सड़क पर भी झंझट हुआ था, लेकिन इस तरह की घटना की आशंका समझ में नहीं आई थी क्योंकि किसी पक्ष ने किसी अधिकारी या थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: बिहार से लड़की खरीद कर की शादी, झगड़ा हुआ तो बांधकर बाइक से घसीटा

बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़ से 7 की गयी जान, एक दर्जन घायल

बिहार के गोपालगंज में पकड़े गये 850 करोड़ के रेडियोएक्टिव पदार्थ, जांच के लिए मुम्बई से पहुंची भाभा रिसर्च की टीम

बिहार : बागमती नदी में बड़ा हादसा, बीच मझधार नाव पलटी, 12 लोग डूबे, रेस्क्यू आपरेशन जारी

बिहार : बेगूसराय में एक ही परिवार के 4 लोगों पर धारदार हथियार से हमला, तीन की मौत