गुजरात : साबरमती नदी में डूबने से तीन की मौत, मूर्ति विसर्जन के दौरान बच्ची डूबी, उसे बचाने कूदे थे 4 लोग

गुजरात : साबरमती नदी में डूबने से तीन की मौत, मूर्ति विसर्जन के दौरान बच्ची डूबी, उसे बचाने कूदे थे 4 लोग

प्रेषित समय :15:11:22 PM / Wed, Aug 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गांधीनगर. गांधीनगर में बुधवार सुबह साबरमती नदी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए लोग दशामा की मूर्ति विसर्जित करने आए थे. इसी दौरान एक बच्ची पानी में डूबने लगी तो उसे बचाने के लिए चार लोग नदी में कूद गए. हादसे में बच्ची समेत अन्य दो लोगों की मौत हो गई. दो लोगों ने स्थानीय लोगों ने बचा लिया.

मिली जानकारी के अनुसार मां दशामां की मूर्ति विसर्जित करने 12 लोग अहमदाबाद से गांधीनगर आए थे. सेक्टर-30 के पास साबरमती नदी में मूर्ति विसर्जित की जा रही थी. इसी दौरान 12 वर्षीय बच्ची गहरे पानी में जाकर डूबने लगी. उसे बचाने के लिए एक के बाद एक तीन लोग नदी में कूद गए और हादसे का शिकार हो गए.

फायर ब्रिगेड ने निकाले शव

इस घटना की जानकारी मिलने पर गांधीनगर फायर ब्रिगेड की टीम ने साबरमती नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया और अजय वंजारा (अमराईवाड़ी), भारतीबेन प्रजापति और पूनम प्रजापति के शव बरामद किए. घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा.

माना जा रहा था कि पानी गहरा नहीं है

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि सभी अहमदाबाद से सेक्टर-30 साबरमती नदी में मूर्ति लाने आए थे. इस बीच पानी गहरा न होने की बात मानकर पूनम समेत अन्य लोग उल्टा तैर रहे थे. साथ ही अन्य सदस्य भी वीडियो बना रहे थे. उसी समय अचानक पूनम पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गई. एक के बाद एक चार लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की. जिससे उक्त तीनों लोग गहरे पानी में डूब गये. फिलहाल पोस्टमार्टम समेत अन्य प्रक्रिया की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में भारी बारिश से बिगड़े हालात, सीएम पटेल ने कलेक्टरों से की फोन पर बात, दिए सख्त निर्देश

गुजरात में चांदीपुरा वायरस ने मचाया हाहाकार, 32 की मौत, जानें क्या है लक्षण और बचाव के तरीके

गुजरात : ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

राहुल गांधी ने कहा- जैसे अयोध्या में बीजेपी को हराया वैसे मोदी को गुजरात में हराएंगे