कोलकाता पुलिस ने हिंसा के आरोपियों की तस्वीर जारी की, लोगों से जानकारी देने की अपील करी

कोलकाता पुलिस ने हिंसा के आरोपियों की तस्वीर जारी की, लोगों से जानकारी देने की अपील करी

प्रेषित समय :15:38:21 PM / Thu, Aug 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. कोलकाता पुलिस ने डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के दौरान कल रात आरजी कर मेडिकल कॉलेज में उत्पात मचाने वाली भीड़ की तस्वीरें जारी की हैं. पुलिस ने फेसबुक पर दंगाइयों की तस्वीरें साझा करते हुए लोगों से इनके बारे में जानकारी मांगी है, जिससे इनकी पहचान करने में मदद मिल सके. 

बुधवार की रात अस्पताल में की गई तोडफ़ोड़

उल्लेखनीय है कि बीती रात, जब पश्चिम बंगाल और देश के कई अन्य शहरों में महिलाएं डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या की घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहीं थी, तो कुछ लोगों की भीड़ ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. इस दौरान वाहनों में तोडफ़ोड़ की गई और उपद्रवियों की भीड़ अस्पताल की इमारत में घुस गई. दंगाइयों द्वारा अस्पताल के अंदर संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े. झड़प में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. 

अपराध स्थल से छेड़छाड़ की बात से पुलिस का इनकार

ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि जिस सेमिनार हॉल में जहां डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या की गई, वहां भी दंगाइयों ने तोडफ़ोड़ की. हालांकि कोलकाता पुलिस ने साफ किया है कि अपराध स्थल से कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है. पुलिस ने लोगों से सोशल मीडिया पर अफवाह न फैलाने की अपील की. वहीं दंगाइयों द्वारा अस्पताल में तोडफ़ोड़ पर राजनीति विवाद तेज हो गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता : सरकारी हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी, रेप, फिर हत्या:आंख-मुंह, प्राइवेट पार्ट से खून बहा, गर्दन टूटी

रील बनाने के लिए महिला ने कोलकाता एयरपोर्ट पर ही दीपिका के गाने पर किया डांस

भारत आये बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता में मिला शव, 9 दिनों से थे लापता, हत्या का शक