BSNL का तगड़ा प्लान: एक रिचार्ज पर 5 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी और 320GB डेटा

BSNL का तगड़ा प्लान: एक रिचार्ज पर 5 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी और 320GB डेटा

प्रेषित समय :11:44:10 AM / Sun, Aug 18th, 2024
Reporter : अभिमनोज
Whatsapp Channel

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के ले कई खास प्रीपेड प्लान की पेशकश करता रहा है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी ग्राहकों को सुविधा देने में कुछ कम नहीं है. इसी बीच कंपनी ने एक खास प्लान की बात करें तो लिस्ट में एक 997 रुपये का प्लान पेश किया जाता है. इस प्लान की सबसे खास बात इसका ढेरों डेटा और लंबी वैलिडिटी है.

BSNL के 997 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 160 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इसे महीने के हिसाब से देखें तो ये 5 महीने से ज्यादा है. यानी कि अगर आप एक बार इस पैक से रिचार्ज करते हैं तो आपको 5 महीने से ज्यादा दिनों तक आराम हो जाएगा. अब डेटा की बात की जाए तो बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को 997 रुपये खर्च करने पर हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाएगा. 160 दिनों की वैलिडिटी के हिसाब से इसमें टोटल 320जीबी डेटा दिया जाता है. प्लान में हर दिन के 100SMS का फायदा भी दिया जाता है. 

इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. साथ ही देश भर में मुफ्त रोमिंग का फायदा भी उठाया जा सकता है. ये प्लान हार्डी गेम्स, ज़िंग म्यूजिक और बीएसएनएल ट्यून्स जैसी वैल्यू-ऐडेड सर्विस भी प्रदान करता है.

इससे पहले पता चला था कि बीएसएनएल 15 अक्टूबर को अपनी 4G सर्विसेज के लॉन्च की आधिकारिक घोषणा कर सकती है. सीएनबीसी आवाज़ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक कंपनी ने करीब 25,000 साइट्स लगा भी ली है. वहीं, 15 अक्टूबर को बीएसएनएल की 4G सेवा शुरू हो सकती है. कंपनी ने कई सर्कल में 4G सिम बांटने की शुरुआत कर दिया है. अभी कंपनी ट्रायल फेस में कई सर्कल में सेवाएं शुरू कर रही है. सूत्रों का कहना है कि कंपनी दिल्ली और मुंबई में भी 4G सेवा देगी. कंपनी ने अब तक करीब 25,000 साइट्स लगाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीएसएनएल ने लॉन्च किया 4जी और 5जी के लिए यूनिवर्सल सिम, यह होगा कस्टमर्स को फायदा

झारखंड: बीएसएनएल के सर्किल स्टोर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, करोड़ों का नुकसान

बीएसएनएल का लाजवाब प्लान- मात्र 48 रुपये में 30 दिन की वैलिडिटी