Jammu and Kashmir: उधमपुर में आतंकी हमला, सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद, मुठभेड़ जारी

Jammu and Kashmir: उधमपुर में आतंकी हमला, सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद, मुठभेड़ जारी

प्रेषित समय :19:15:03 PM / Mon, Aug 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक अधिकारी की मौत हो गई है. घात लगाए आतंकियों ने डुडू इलाके में तब सीआरपीएफ जवानों पर हमला बोल दिया, जब वे नियमित गश्ती पर थे. आतंकियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. अधिकारियों के मुताबिक इलाके में मुठभेड़ जारी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उधमपुर जिले में सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी के संयुक्त दल पर आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ के एक निरीक्षक शहीद हो गए. अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया गया था. तभी उधमपुर के दादू इलाके में पहले से घात लगाए आतंकियों ने संयुक्त पार्टी पर हमला बोल दिया. इस हमले में सीआरपीएफ अधिकारी गोली लगने से घायल हो गए जिनकी बाद में मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि बसंतगढ़ के डुडू इलाके में अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) पर गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि हमले में सीआरपीएफ की 187वीं बटालियन के एक निरीक्षक को गोली लगी और बाद में अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर अतिरिक्त बल भेजा गया है तथा आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ECI ने जम्मू-कश्मीर व हरियाणा चुनाव का किया ऐलान 4 अक्टूबर को रिजल्ट, देखें पूरा शेड्यूल

जम्मू-कश्मीर में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 200 अफसरों के किए तबादले, चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले आदेश

कश्मीर में आतंकियों के साथ बड़ी मुठभेड़, कैप्टन शहीद, 4 आतंकियों के भी मारे जाने की खबर

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, दो जवान शहीद, तीन घायल

जम्मू-कश्मीर में बादल फटा, मची तबाही, तेज बहाव में बह गए लोगों के घर और वाहन, श्रीनगर-लेह हाईवे बंद