यूपी : इटावा-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, दो घायल

यूपी : इटावा-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, दो घायल

प्रेषित समय :14:18:59 PM / Wed, Aug 21st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

इटावा. कानपुर हाईवे पर बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. घायलों में एक बच्चा भी शामिल है.

इटावा के इकदिल में हुए इस हादसे के पीछे कहा जा रहा है कि कार चालक को झपकी लग गई थी. जिसके चलते वह कार पर संतुलन संभाल नहीं सका. बुधवार सुबह 6.30 बजे हुई इस घटना की सूचना मिलने पर इकदिल पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, दमकल विभाग को भी घटना की सूचना दी गई. घंटों की मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मियों और पुलिस कर्मियों ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के लिए चार शवों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार, अभी शवों की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली से एक परिवार कार में सवार होकर हमीरपुर के लिए निकला था. यहां कार ने सड़क पर खड़े एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इटावा के जिला अस्पताल आपातकालीन विभाग के डॉक्टर के अनुसार, चार पहिया वाहन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में एक बच्चा और एक महिला गंभीर रूप से घायल है. 4 शव भी अस्पताल लाए गए हैं. 2 घायलों को सैफई रेफर कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से तुरंत करें डाउनलोड

यूपी का वहशी पुलिस वाला, पत्नि का प्राइवेट पार्ट पर गर्म कील से दागा, प्लास से नाखून उखाड़े

यूपी : बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस ने पिकअप को मारी टक्कर, 10 की मौत और 25 घायल

यूपी: स्वतंत्रता दिवस पर सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा, 50 लाख से ज्यादा युवाओं को मिलेगा रोजगार

यूपी के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार वाहन की सड़क पर खड़े ट्रक से टक्कर, चार की मौत

यूपी : प्रेमी थानेदार के साथ इस हाल में थी महिला इंस्पेक्टर, घरवालों ने किया ये हाल, पुलिसकर्मी बनाते रहे वीडियो, 6 सस्पेंड

यूपी के इटावा में बड़ा हादसा, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार और बस की टक्कर में सात की मौत