यूपी के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार वाहन की सड़क पर खड़े ट्रक से टक्कर, चार की मौत

यूपी के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार वाहन की सड़क पर खड़े ट्रक से टक्कर, चार की मौत

प्रेषित समय :15:51:51 PM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में खड़े ट्रक में पीछे से डीसीएम घुसने से 4 की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में हुए सड़क हादसे पर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए.

बता दें कि कन्नौज जिले में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जुनेदपुर गांव के पास शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे दिल्ली से कानपुर की तरफ जा रहे चालक ने सर्विस रोड पर अपना ट्रक खड़ा कर दिया था. वह केबिन में ही सो गया. सुबह पीछे से आ रही डीसीएम खड़े ट्रक से टकरा गई. इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी गुरसहायगंज आलोक दुबे और चौकी प्रभारी मझपुरवा श्याम पाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों और हाइवे कर्मियों की मदद से क्रेन से डीसीएम के केबिन में फंसे लोगों को बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल भिजवाया और हाईवे मार्ग को सुचारू करवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : प्रेमी थानेदार के साथ इस हाल में थी महिला इंस्पेक्टर, घरवालों ने किया ये हाल, पुलिसकर्मी बनाते रहे वीडियो, 6 सस्पेंड

यूपी के इटावा में बड़ा हादसा, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार और बस की टक्कर में सात की मौत

आईएएस पूजा खेडकर को यूपीएससी से बड़ा झटका, रद्द किया प्रोविजनल कैंडिडेचर

यूपीएससी का बड़ा निर्णय, 1983 बैच की रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रीति सूदन को किया अध्यक्ष नियुक्त

यूपी: योगी सरकार ने 12 हजार 209 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया, औद्योगिक विकास के लिए सर्वाधिक फंड